Tue. Apr 16th, 2024
    विद्या बालन, अजीत, पिंक रीमेक एके 59

    ‘विस्वासम’ की अपार सफलता के बाद, थाला अजीत अपनी अगली फिल्म ‘AK59’ शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह बॉलीवुड की हिट ‘पिंक’ की रीमेक है।

    AK59′ एच विनोद द्वारा निर्देशित है, और बोनी कपूर ने अपने इसे अपने प्रोडक्शन हाउस में बैंकरोल किया है। टीम ने आज फिल्म के पूर्ण कलाकारों का खुलासा किया है।

    विद्या बालन को अजीत के साथ जोड़ा जाएगा, जबकि श्रद्धा श्रीनाथ को तापसी द्वारा निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका के लिए रखा गया है। फ़िल्म में रंगराज पांडे भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

    जबकि अभिराम वेंकटचलम और एंड्रिया तारियनग (जो पिंक का हिस्सा थे) इस फ़िल्म में भी अन्य दो केंद्रीय किरदार निभाएंगे। निर्देशक अवधिक रविचंद्रन, असविन राव, अर्जुन चिदंबरम, सुजीत शंकर अन्य कलाकार हैं जो फ़िल्म निर्माण का हिस्सा हैं।

    ‘AK59’ में युवान शंकर राजा का संगीत होगा, और नीरव शाह द्वारा सिनेमैटोग्राफी की जाएगी, जबकि के.कथिर और धिलिप सुब्बारायण क्रमशः कला निर्देशन और स्टंट संभाल रहे हैं।

    गोकुल चंद्रन द्वारा संपादन के साथ, पूर्णिमा रामासामी द्वारा पोशाक डिजाइन की जाएगी। पी जयराज इस प्रतिष्ठित परियोजना के कार्यकारी निर्माता हैं।

    AK59′ गर्मियों में रिलीज़ की जाएगी। यह फ़िल्म अप्रैल 2020 तक रिलीज़ होने की संभावना है। 

    यह भी पढ़ें: लेखक अपूर्व असरानी ने कंगना रनौत पर लगाए हैरान कर देने वाले आरोप, बोले ‘मणिकर्णिका’ होगी फ्लॉप

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *