Mon. Oct 3rd, 2022
    मसाबा गुप्ता और मधु मंटेना ने की तलाक लेने की पुष्टि, पढ़े आधिकारिक बयान...

    फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता और निर्माता मधु मंटेना ने 2015 में शादी की थी, लेकिन दो साल बाद, सेलिब्रिटी दंपति ने घोषणा की कि उन्होंने यह पता लगाने के लिए एक ट्रायल सेपेरशन किया है कि उनका रिश्ता कहाँ जा रहा है। अब, सात महीने बाद मसाबा और मधु ने खुलासा किया है कि उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है।

    एक संयुक्त बयान में, इस जोड़े ने कहा-“बहुत सोचने और विचार करने के बाद, हम सभी मामलों पर एक सौहार्दपूर्ण निष्कर्ष पर आए हैं। हमने अलग-अलग आगे बढ़ने और तलाक लेने का फैसला किया है। हम दो व्यक्ति हैं जो एक-दूसरे का सम्मान और देखभाल करते हैं और अपने पसंद बना लिए हैं। अगर हमें इस समय में एकांत दिया जाता है तो हम सराहना करेंगे।”

    पिछले साल भी, जब वे अलग हो गए थे, मसाबा और मधु ने एक संयुक्त बयान जारी किया था जिसमें लिखा था-“बहुत दुख के साथ, मधु और मैंने आज अपनी शादी में एक ट्रायल सेपेरशन पर जाने का फैसला किया है। हम दोनों ने यह निर्णय पेशेवरों और हमारे माता-पिता के परामर्श से लिया है। फ़िलहाल हम केवल यह कहने के लिए तैयार हैं कि हम दोनों जो अपनी ज़िन्दगी से अलग-अलग चीज़े चाहते हैं, वे हमारी शादी और प्यार पर अनावश्यक दबाव डाल रहे हैं।”

    “इसलिए, हम अपनी शादी से कुछ समय निकालना चाहते हैं ताकि हम यह जान सकें कि हम इस जीवन से क्या चाहते हैं। हम अपने आप को यहां तक कि उन दोस्तों को भी समझाने के लिए पर्याप्त नहीं हैं जो हमसे एक जवाब के लायक हैं। हम उन्हें केवल इतना कह सकते हैं कि जब हम आपके पास आये तो हमें समय और प्यार देना। अब हमें इसकी बहुत आवश्यकता है।”

    तलाक बांद्रा फैमिली कोर्ट में दायर किया गया है और यह एक पारस्परिक निर्णय है।

    काम की बात की जाये तो, मसाबा, जो अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी हैं, भारत के विभिन्न हिस्सों में नए सहयोग और स्टोर के उद्घाटन के साथ अपने क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं, मधु ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30‘ और रणवीर सिंह की ‘83‘ के निर्माण में व्यस्त हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.