Thu. Dec 1st, 2022
हार्डी संधू ने बताया कि उन्हें कैसे मिला कबीर खान की फिल्म "83" में मदन लाल का किरदार

हार्डी संधू बहुत मशहूर पंजाबी गायक हैं और अपने शानदार गानों से दर्शकों का दिल जीतने के बाद, वह एक नयी पारी खेलने के लिए तैयार हो गए हैं। गायक-अभिनेता जल्द ही कबीर खान की निर्देशित फिल्म “83” से बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। भले ही वह कितने भी मशहूर और कामयाब क्यों ना हो, मगर फिल्म मिलना उनके लिए बिलकुल भी आसान नहीं था।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया को उन्होंने बताया-“मैं अपने गाने ‘क्या बात है’ के इंटरव्यू कर रहा था और किसी ने मुझे बताया कि 1983 वर्ल्ड कप पर एक फिल्म बनाई जा रही है और मैं किरदार पाने के लिए कोशिश कर सकता हूँ, चूँकि मैं एक क्रिकेटर रह चुका हूँ। एमी विर्क ने भी इस बारे में उल्लेख किया था।”

“एक दिन, जब मैं चंडीगढ़ में था तो उन्होंने मुझे बुलाया और कहा-‘पाजी, नीचे रेस्टोरेंट में आ जाओ। कबीर खान सर आये हुए हैं, मिलना है आपसे’। जब मैं उनसे मिला तो पहले चीज़ उन्होंने मुझसे पूछी-‘आप मदन लाल का बोलिंग एक्शन कर लोगे?’ मैंने कहा एक्शन मैं कर लूँगा, आप बताओ किरदार कैसा है?”

https://www.instagram.com/p/BurBEglHvRf/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/BujCa9QHmif/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/Buofo6cH2uO/?utm_source=ig_web_copy_link

उन्होंने आगे बताया कि कबीर खान ने उन्हें फिल्म के बारे में बताया और फिर वो चले गए। ना कबीर खान ने उनका नंबर लिया और ना ही हार्डी ने। हार्डी ने आगे कहा-“पर फिर कॉल आया 4-5 दिन बाद, वो लोग किरदार को फाइनल कर रहे थे और पूछा कि क्या मैं मदन लाल के बोलिंग एक्शन की नक़ल करने वाला एक विडियो भेज सकता हूँ। मैंने अभ्यास किया और उन्हें विडियो भेज दी।”

“मगर मुझे लगभग तीन दिनों तक उनकी तरफ से कोई कॉल नहीं आया। मुझे लगा की शायद वीडियो पसंद नहीं आई होगी, मगर फिर उनका कॉल आया और उन्होंने कहा-‘पहले ये बताओ एक्शन किया कैसे?’ उन्हें वीडियो पसंद आया और उन्होंने कहा कि वह मुझे फिल्म में रखना पसंद करेंगे।”

फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कॅप्टन कपिल देव की बायोपिक होगी जिसमे 1983 का एतिहासिक वर्ल्ड कप भी दिखाया जाएगा। फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा, हार्डी ने ‘सोच’, ‘बेकबॉन’, ‘नाह नाह’ और ‘जोकर’ जैसे सुपरहिट पंजाबी गाने गाये हैं।

By साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *