Sat. Dec 10th, 2022
    कोलकाता के एक रेस्तरां में, ऋतिक रोशन की फिल्म "सुपर 30" को मिला 'हॉल ऑफ़ फेम'

    बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन केवल दिखने में ही अच्छे नहीं हैं बल्कि कमाल का अभिनय भी करते हैं। उन्हें अपनी फिल्में जैसे ‘अग्निपथ’, ‘गुज़ारिश’ और ‘जोधा अकबर’ के लिए दर्शकों की खूब सराहना मिली है और वो बहुत जल्द फिल्म “सुपर 30” से फिर दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। ये उनकी पिछली करी फिल्मों से एकदम अलग होगी। पिछले साल, अभिनेता ने फिल्म से अपना पहला लुक साझा किया था और अब हाल ही में, फिल्म में ऋतिक की उपस्थिति को ‘हॉल ऑफ़ फेम’ यानी प्रसिद्धि की दीवार मिल गयी है।

    फिल्म से अभिनेता के बीहड़ लुक से प्रेरित होकर, पश्चिम बंगाल के कोलकाता में मिर्च मसाला नामक एक रेस्तरां ने एक थीम्ड दीवार बनाई है जो अभिनेता के लुक पर आधारित है। जहां अभिनेता अपनी अपनी अधिकांश फिल्मों में खुशमिजाज़ नजर आते हैं, वहीं “सुपर 30” में ऋतिक गन्दे बालों के साथ बीहड़ लुक में नजर आएंगे और एक छोटे शहर के शिक्षक का किरदार निभाएंगे।

    इस दौरान, फिल्म के निर्देशक विकास बहल के फिल्म से निकाले जाने के बाद, फिल्म में निर्देशक का श्रेय किसी को नहीं दिया जाएगा। इस खबर की पुष्टि रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबशिश सरकार ने की। उन्होंने बताया कि विकास ने पोस्ट-प्रोडक्शन का काम नहीं किया था और इतना समय और पैसा लगने के बाद, वो चाहते थे कि फिल्म रिलीज़ हो। इसलिए फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम अनुराग कश्यप संभाल रहे हैं जो पहले विकास के साथ मिलकर फैंटम फिल्म्स चलाते थे।

    https://www.instagram.com/p/BnVTv_6HBUR/?utm_source=ig_web_copy_link

    पिछले साल, मीटू अभियान के चलते विकास पर भी यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे। इसके बाद उन्हें निर्देशक की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा था।

    भारतीय गणितज्ञ आनंद कुमार की ज़िंदगी पर बन रही फिल्म में दिखाया जाएगा कि उन्होंने कैसे एक शैक्षिक प्रोग्राम के जरिये 30 छात्रों को IIT-JEE परीक्षा के लिए तैयार किया। फिल्म इस साल 26 जुलाई को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *