Thu. Jul 25th, 2024
    बेनाफ्शा सूनावाला ने प्रियांक शर्मा को डेट करने से किया मना, कहा केवल अच्छे दोस्त हैं

    टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से लोकप्रियता हासिल करने वाली वीजे बेनाफ्शा सूनावाला को बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बहुत पसंद हैं और वह उनके वीजे से बॉलीवुड अभिनेता बनने तक के सफर से बहुत प्रभावित हुई हैं।

    उन्होंने IANS को बताया-“आयुष्मान खुराना मेरे स्पिरिट एनिमल हैं। मैं उनकी तरह प्रतिभाशाली, दयालु और अनायास उल्लसित बनना चाहती हूँ।”

    benafsha

    बेनाफ्शा ज्यादातर अपनी व्यक्तिगत ज़िन्दगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका नाम अक्सर उनके ‘बिग बॉस’ सह-प्रतिभागी प्रियांक शर्मा के साथ जोड़ा जाता है। लेकिन इन सभी खबरों को खारिज करते हुए, उन्होंने कहा-“हम केवल दोस्त हैं और हमेशा दोस्त ही रहेंगे।”

    जब उनसे प्रियांक के साथ किसी शो या फिल्म में अभिनय करने के बारे में पूछा गया तो बेन ने कहा-“अगर कोई प्रस्ताव होता है तो क्यों नहीं?”

    priyank-benafsha

    दोनों को अक्सर साथ में समय बिताते हुए देखा जाता है। दोनों के रिश्ते के बारे में दिलचस्प बात ये है कि ‘बिग बॉस’ में आने से पहले ही प्रियांक का अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल से ब्रेक-अप हुआ था। लेकिन बेन शो में पहले से ही रोडीज फेम वरुण सूद के साथ रिश्ते में थी।

    लेकिन शो में प्रियांक और बेनाफ्शा के बीच बढ़ती करीबियों से सभी को उनके रिश्ते पर शक होने लगा। लोगो ने अटकलें लगानी शुरू कर दी कि दोनों दोस्त से बढ़कर हैं। और शक यकीन में तब बदल गया जब शो से बाहर आने के बाद, बेनाफ्शा ने वरुण से ब्रेक-अप कर लिया था।

    priyank ben

    एक बार इंटरव्यू के दौरान, खुद वरुण ने पुष्टि की थी कि बेन और प्रियंक डेट कर रहे हैं। वरुण ने स्पॉटबॉय को बताया-“मुझे 8 महीने पहले पता चला था। वो कितना भी छुपा ले मगर ये सबको पता है कि दोनों साथ हैं।” जब उनसे ब्रेक-अप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“पूरा ब्रेक-अप प्रियांक शर्मा की वजह से हुआ था। और मैंने वजह शो(ऐस ऑफ़ स्पेस) पर बताई भी थी।”

    benafsha-and-varun

    अब वरुण और दिव्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *