Fri. Dec 1st, 2023
    दिव्या अग्रवाल की बिकिनी वाली तस्वीर पर, बॉयफ्रेंड वरुण सूद के पिता ने की ये टिपण्णी

    दिव्या अग्रवाल और वरुण सूद अपनी मालदीव्स ट्रिप से ट्रेवल गोल्स दे रहे हैं। लेकिन उनकी तस्वीरो से ज्यादा हमे आकर्षित किया है वरुण के पिता विनीत सूद का दिव्या की तस्वीरों पर टिपण्णी करना। उनकी प्रतिक्रिया एपिक है और उन्हें देखकर आपको पता लग जाएगा कि उनमे कितना अच्छा सम्बन्ध है।

    दिव्या की बिकिनी वाली तस्वीर पर, वरुण के पिता ने लिखा-“टीम पापा पालों की हवा निकाल रही है। जरा देखे कि कितने जहाज डूब गए हैं। बहुत अच्छी लग रही हो।” इस पर दिव्या ने जवाब दिया-“हाहाहा पापा यहां सब कुछ डूब रहा है।” उन्होंने अंत में कहा कि जब तक वे एक साथ नौकायन कर रहे हैं, सब सही है।”

    DIVYA AGRWAL

    जरा गौर करिए, दिव्या ने वरुण के पिता को ‘पापा’ बुलाया।

    अन्य तस्वीर में, विनीत ने अपने ही बेटे की टांग-खिंचाई कर दी। उन्होंने मजाक करते हुए लिखा-“तुम गलत दिशा में लात मार रही हो। लक्ष्य तुम्हारे पीछे है।” इस पर दिव्या ने लिखा-“पापा, नहीं।”

    VARUN-DIVYA

    दिव्या की दूसरी बिकिनी वाली तस्वीर में, उन्होंने अभिनेत्री को ब्लैक मैजिक वुमन तो अपने बेटे को मैन माउंटेन बुलाया। लगता है कि वरुण के पिता अपने बेटे की पसंद से खुश हैं और उन्होंने दिव्या को स्वीकार कर लिया है।

    DIVYA BIKNI

    दिव्या और वरुण ने रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ़ स्पेस’ में अपने रिश्ते की घोषणा की थी और तब से ही वो दर्शको को कपल गोल्स देना नहीं भूलते हैं। दोनों का एक-दूसरे से परिवार से अभी अच्छा सम्बन्ध है।

    दोनों इन दिनों टीवी एडवेंचर रियलिटी शो ‘रोडीस रियल हीरोज’ होस्ट कर रहे हैं। उनकी सीरीज ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ के दूसरे सीजन का टीज़र भी सामने आ गया है जिसमे दोनों मुख्य किरदार निभा रहे हैं। एकता कपूर द्वारा निर्मित सीरीज का टीज़र यहाँ देखिये-

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *