Mon. Jun 24th, 2024
    संगीत वीडियो 'रांझणा' की शूटिंग करते वक़्त, हिना खान और प्रियंक शर्मा हुए भीषण गर्मी का शिकार

    अभिनेत्री हिना खान इन दिनों काफी व्यस्त हैं। वह फिल्में कर रही हैं, टीवी शो कर रही हैं और अब एक संगीत विडियो भी। इन दिनों वह दिल्ली में अपने दोस्त प्रियांक शर्मा के साथ गीत ‘रांझणा‘ की शूटिंग कर रही हैं जिसे और कोई नहीं बल्कि, बॉलीवुड के मशहूर गायक अरिजीत सिंह गाने वाले हैं।

    कमल चन्द्र द्वारा निर्देशित विडियो का निर्माण A2R फिल्म्स के राहुल शर्मा कर रहे हैं। इस गीत को संगीत असद खान ने दिया है जबकि इसके बोल लिखे हैं रकीब आलम ने।

    raanjhanaa

    हाल ही में, हिना ने शूटिंग के दौरान की एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में प्रियंक और हिना हाथों में हाथ डाले नज़र आ रहे हैं। देखिये ये तस्वीर-

    hina-priyank

    इस तस्वीर में हिना का ड्रेस काफी शानदार लग रहा है। चाहे उनका ड्रेस हो या खूबसूरत लोकेशन, गीत के लिए अभी से दर्शको के बीच दिलचस्पी बढ़ती देखी जा सकती है। निर्देशक कमल चन्द्र ने बताया कि ये पांच मिनट की संगीत फिल्म है जिसमे रोमांस से लेकर ड्रामा और सस्पेंस से लेकर इमोशंस तक, सब कुछ है।

    hina priyank

    ranjhana

    लेकिन जितनी लुभावनी ये तस्वीर लग रही है, उतना अच्छा कलाकारों का अनुभव नहीं था। हिना ने सोशल मीडिया पर अपनी स्टोरी में साझा किया था-“ये हमारे लिए सबसे कठिन शॉट में से एक था, लगभग 50 डिग्री में शूट कर रहे थे, चुभती गर्मी, तूफ़ान इसे ज्यादा बुरा बना रहा था क्योंकि सारी रेत हमारी आँखों, मुंह और हर जगह जा रही थी। हमारा मेकअप पिघल रहा था और गरम रेत हमारे पैरो को छू रही थी क्योंकि हम भाग रहे थे और नाचने से हमारे पैर जल गए थे। त्वचा उतर गयी।”

    hina in raanjhanaa

    “इसलिए कुल मिलाके कहा जाये तो कुछ भी आसानी से नहीं मिलता, हमने बहुत बहुत ज्यादा मेहनत की है और हर कोई करता है। लेकिन मैं आपको कहानी का दूसरा पहलु भी देना चाहती थी।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *