Tue. May 21st, 2024

    टीवी इंडस्ट्री में अक्सर साथ काम करने से रिश्ते बन जाते हैं। और दो आपस में एक दूसरे को डेट करने लग जाते हैं। मगर कभी कभी ऐसा भी होता है कि दो जोड़ियो के पार्टनर आपस में ही बदल जाते हैं और ऐसा ही कुछ हुआ है-वरुण सूद, दिव्या अग्रवाल, बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा के बीच में। हम सबको पता है कि दिव्या और प्रियंक एक रिलेशनशिप में थे मगर जब प्रियांक ‘बिग बॉस 11’ के घर में गए तो वहाँ उनकी मुलाकात हुई बेनाफ्शा से जो उस वक़्त वरुण को डेट कर रही थी और ऐसे ही चारों के रिश्तों में दरार आ गयी।

    वरुण और दिव्या को हाल ही में, रियलिटी शो ‘ऐस ऑफ़ स्पेस‘ में साथ देखा गया जिसमे दिव्या को विजेता घोषित किया जा चुका है। शो खत्म होने के बाद, स्पॉटबॉय ने वरुण से उनकी निज़ी ज़िन्दगी से जुड़े सवाल पूछे। जब दिव्या के ऊपर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-“अगर दिव्या मेरे पास है तो उसकी वजह है चेतना पांडे। अगर वो नहीं होती तो मुझे कभी अहसास नहीं होता। दरअसल जब मैं चेतना से पहली बार मिला तो वे मुझे अच्छी लगने लगी और हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए। वो मुझे अच्छे से समझती थी और उस वक़्त मैं उससे दिव्या के बारे में बहुत बाते करता था। तभी उसे पता चला कि हम दोनों में केवल दोस्ती का ही रिश्ता नहीं है। उसने मुझे विश्वास दिलाया कि मैं जाकर दुनिया को बता सकूँ कि मैं उससे कितना प्यार करता हूँ। उसने पूरी स्थिति को समझा और बहुत परिपक्वता से लिया। मैं बहुत खुश हूँ कि चेतना मेरी ज़िन्दगी में है क्योंकि वे ही एक मुख्य कारण है जिसकी वजह से मैं और दिव्या आज साथ में हैं।”

    https://www.instagram.com/p/Brcyp48AC-6/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bq75PRoAjKX/?utm_source=ig_web_copy_link

    वरुण ने आगे बताया कि प्रियांक और बेनाफ्शा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। उनके मुताबिक, “मुझे 8 महीने पहले पता चला था। वो कितना भी छुपा ले मगर ये सबको पता है कि दोनों साथ हैं।” जब उनसे ब्रेक-अप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-“पूरा ब्रेक-अप प्रियांक शर्मा की वजह से हुआ था। और मैंने वजह शो(ऐस ऑफ़ स्पेस) पर बताई भी थी।”

    https://www.instagram.com/p/BqE-bTLhP3f/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BorGd1JFeyq/?utm_source=ig_web_copy_link

    क्या वे सच में दिव्या के साथ एक गंभीर रिलेशनशिप में है या प्रचार के लिए ऐसा कर रहे हैं? वरुण ने पलटवार करते हुए कहा, “मैं इस रियलिटी शो से पहले दिव्या को जानता था इसलिए हम एक रियलिटी कपल नहीं हैं जिन्होंने ऐसा प्रचार के लिए किया। दिव्या एक कमाल की और केयरिंग इंसान हैं, जिसने मुझे उनसे प्यार करवा दिया। यह सिर्फ एक सोच है कि रियलिटी शो की जोड़ी नहीं टिकती हैं। लेकिन प्रिंस नरूला और युविका चौधरी जैसे लोग भी हैं। मुझे लगता है कि दिव्या और मैं दूसरी जोड़ी होगी, जो फिर से दुनिया के सामने यह साबित कर देगी कि ऐसे रिश्ते हमेशा के लिए रह सकते हैं। ”

    https://www.instagram.com/p/BqFajISgAcd/?utm_source=ig_web_copy_link

    हाल ही में, बेनाफ्शा सूनावाला की मां ने दावा किया था कि वरुण और उनकी बेटी कभी रिश्ते में नहीं थे। उसी पर टिप्पणी करते हुए, वरुण ने साझा किया, “तो बेनाफ्शा सूनावाला की माँ को हमारे रिश्ते के बारे में पता नहीं था क्योंकि उन्होंने कभी भी उनसे इसका खुलासा नहीं किया था। लेकिन जब बेनाफ्शा बिग बॉस के घर में थीं तो उन्होंने खुद ही यह खुलासा किया कि वह वरुण सूद नाम के एक लड़के को डेट कर रही हैं। वह बाहर आई, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लाइव भी किया और स्वीकार किया कि ‘मैं और वरुण अभी भी साथ हैं’। यह कितना मजेदार है कि लोग अपने स्वयं के बयानों का कैसे खंडन करते हैं। लेकिन मुझे उस बयान के बारे में नहीं पता है जो उनकी माँ ने दिया है, यह उनका पारिवारिक मामला है। लेकिन हाँ, हम एक प्रेम संबंध में थे। ”

    उन्होंने आगे प्रियांक और बेनाफ्शा को एक मेसेज देते हुए कहा कि उन दोनों ने जो किया वो गलत था मगर वे खुश हैं कि इस कारण वे और दिव्या करीब आ गए। साथ ही ये भी कहा कि वे ये कभी नहीं भूलेंगे कि उन दोनों ने कैसे उन्हें और दिव्या को चोट पहुँचाई मगर ऐसा करने से वे और दिव्या पहले अच्छे दोस्त बने और फिर दोनों में प्यार हो गया।

    कुछ दिनों पहले दिव्या ने भी इस रिलेशनशिप की पुष्टि करते हुए कहा था कि वे दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक दूसरे के प्रति काफी गंभीर हैं। साथ ही ये भी बताया कि वे जल्द अपने रिश्ते को आगे बढ़ा सकते हैं।

     

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *