Wed. Jun 12th, 2024
    ऐस ऑफ़ स्पेस ने दी दानिश जेहन को श्रद्धांजलि

    “ऐस ऑफ़ स्पेस” के प्रतियोगी और मशहूर ब्लॉगर दानिश ज़ेहन की 20 दिसंबर वाले दिन, मुंबई के पास एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी थी। 21 साल के यूट्यूबर किसी शादी से अपने घर लौट रहे थे जब उनके नियंत्रण खोने की वजह से उनकी गाड़ी एक दीवार से टकरा गयी। दानिश को पास के ही अस्पताल में ले जाया गया जहाँ उन्होंने दम तोड़ दिया। उस वक़्त गाड़ी में दानिश के भाई भी मौजूद थे जो बहुत बुरी तरीके से घायल हो गए थे।

    आज के “ऐस ऑफ़ स्पेस” एपिसोड में, होस्ट विकास गुप्ता ये बुरी खबर बाकियों के प्रतियोगियों को सुनायेंगे जो इस खबर को सुनने के बाद रोने लगते हैं। फिजाह खान, वरुण सूद और फैजी बू को संभालना मुश्किल हो जाएगा। प्रतियोगियों को अपने परिवारों से बात करने और दुःख साझा करने का मौका मिलेगा। यह उन सभी के लिए काफी भावनात्मक क्षण होगा। फिर एक विडियो को दिखाया जाएगा जिसमे दानिश के घर में बिताये यादगार पलों को दर्शाया जाएगा और उनको श्रद्धांजलि दी जाएगी।

    विकास गुप्ता ने ट्विटर पर एक विडियो साझा किया है जिसमे आज के इस एपिसोड की झलक दिखाई गयी है। उन्होंने लिखा है-“कोई हमें ऐसी सच्चाई के लिए तैयार नहीं कर सकता।”

    दानिश की मौत के बाद, अभिनेत्री सारा अली खान ने भी एक क्लिप साझा की है जिसमे दानिश उनके लिए एक खास प्रदर्शन देते हुए नज़र आ रहे हैं। सारा ने इस पोस्ट के जरिये दानिश को श्रद्धांजलि दी है।

    https://www.instagram.com/p/BrnoGhFDhq3/?utm_source=ig_web_copy_link

    रणविजय सिंह ने भी दानिश ज़ेहन की एक तस्वीर साझा करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

    https://www.instagram.com/p/Brnq8m5BRnN/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *