Tue. Jan 31st, 2023
    तापसी पन्नू ने दिया ट्रोलर को जवाब

    बॉलीवुड सितारों को ट्रोल का निशाना बनाना बहुत आसान है। उनके हर कदम पर टिपण्णी करने वाले आपको मिल ही जाएंगे। चाहे उनकी कोई फिल्म हो, उनकी निजी ज़िन्दगी या उनकी तसवीरें, इन सितारों को अक्सर निंदा का शिकार होना पड़ता है। पर बात तब आगे बढ़ जाती है जब कुछ लोग काफी अशिष्ट टिप्पणियाँ कर देते हैं। कुछ सितारें तो नज़रअंदाज़ कर देते हैं जबकि कुछ उन ट्रोलर्स को सबक सीखा देते हैं। और ऐसा ही सबक सिखाया है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने। उन्होंने काफ़ी नरम लेकिन समझदारी से जैसा जवाब दिया है, वो ट्रोलर ज़िन्दगी भर इसे याद रखेगा।

    दरअसल हुआ यूँ कि एक इंसान ने तापसी को ट्विटर पर लिख कर भेजा कि उन्हें तापसी के शरीर के अंग बहुत पसंद हैं। उनके इस भद्दे कमेंट के बाद, तापसी ने बड़ी ही समझदारी और शांति से उसे जवाब देते हुए कहा-“कमाल है, वे मुझे भी बहुत पसंद है। वैसे तुम्हारा सबसे पसंदीदा कौन सा है? मेरा तो मस्तिष्क है।”

    उनके इस जवाब के बाद, काफी लोगो ने तापसी की तारीफ की और उस इंसान की निंदा। वैसे ये पहली बार नहीं है जब तापसी को इस तरह के ट्रोल का सामना करना पड़ा हो। वे पहले भी इसका शिकार हो चुकी हूँ और इसलिए एमटीवी के शो ‘ट्रोल पुलिस’ में भी नज़र आयी थी जहाँ उन्होंने आमने सामने होकर अपने ट्रोलर की क्लास लगाई थी। उस शो के होस्ट रणविजय सिंह थे।

    फिल्मों की बात की जाये तो, तापसी इस वक़्त “मिशन मंगल” पर काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी और कृति कुल्हारी भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *