Wed. Apr 17th, 2024
    aayushman khurana amitabh bachchan gulabo sitaabo

    गुलाबो सीताबो: अंधाधुन की सफलता के बाद, आयुष्मान खुराना उद्योग में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में से एक बन गए हैं और शायद हर निर्देशक की हॉट लिस्ट में हैं।

    अब ‘आर्टिकल 15’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और ‘बाला’ जैसी कुछ रोमांचक पटकथाएं लॉक करने के बाद, अभिनेता फिल्म निर्माता शूजीत सिरकार के साथ काम करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और इसमें वह किसी और के साथ नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

    अपारशक्ति खुराना: ज्यादा लोग इस बात से बेखबर हैं कि मैं आयुष्मान खुराना का भाई हूँ

    आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की यह फिल्म अगले महीने से शुरू की जाएगी और इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है। फिल्म कॉमेडी है, जिसका नाम ‘गुलाबो सीताबो’ है।

    मुंबई मिरर से बात करते हुए, शूजीत ने साझा किया कि, “जूही और मैं कुछ समय से इस स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। हम सभी जानते हैं कि जब भी वह कोई कहानी लेकर आती है, तो उसके पास उसका ट्रेडमार्क होता है। जैसे ही मैंने इसे पढ़ा, मैंने इसे उसी समय श्री बच्चन और आयुष्मान के साथ साझा किया।

    अमिताभ बच्चन ने किया 70 करोड़ कर का भुगतान
    स्रोत: ट्विटर

    मैंने सोचा था कि इसे विकसित करने और इसे आगे बढ़ाने में कुछ समय लगेगा, लेकिन हर कोई इस स्क्रिप्ट पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित था, उन्होंने अपनी तारीखों का पता लगाया और यहां हम इस साल फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।”

    विचित्र शीर्षक के बारे में बोलते हुए, फिल्म निर्माता ने साझा किया कि यह उत्तर प्रदेश में दस्ताने वाले कठपुतली पात्रों के लिए व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है।” कहानी के साथ इसके जुड़ाव के बारे में … आपको अधिक जानने के लिए फिल्म देखने के लिए इंतजार करना होगा।”

    जबकि शूजीत पहले ही अमिताभ बच्चन के साथ ‘पीकू’ में काम कर चुके हैं, वह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ सहयोग करेंगे।

    यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने पद्मश्री खरीदने वाली अफवाहों का दिया करारा जवाब

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *