“बिग बॉस 12” के गेट-टुगेदर में साथ साथ नज़र आये अनूप जलोटा, जसलीन मठारू, श्रीसंत और शिवाशीष मिश्रा

बिग बॉस 12” के खत्म होने के बाद, भजन सम्राट नाम से मशहूर अनूप जलोटा ने अपने सह-प्रतियोगियों के लिए अपने घर पर एक डिनर का आयोजन किया। इस डिनर पार्टी में शामिल होने वाले जसलीन मठारू, शिवाशीष मिश्रा, रोश्मी बनिक, पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी थी। इस जश्न में ‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे भी शरीक हुई थी।

अनूप ने इंस्टाग्राम पर इस पार्टी की तसवीरें साझा की। उन्होंने लिखा-“इस गेट-टुगेदर के साथ बिस बॉस के घर की यादें ताज़ा कर रहे हैं।”

जसलीन मठारू जिन्होंने शो में प्रवेश अनुभवी गायक की पार्टनर के रूप में किया था, उन्होंने भी दोनों की साथ में तस्वीर साझा की।

65 वर्षीय गायक ने 28 वर्षीय जसलीन के साथ शो में ये कहकर प्रवेश किया था कि वे उनकी ‘गर्लफ्रेंड’ हैं। हालांकि निष्काशन के बाद उन्होंने कह दिया कि जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड नहीं है और दोनों के बीच केवल गुरु-शिष्य वाला रिश्ता है।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया-“लोग हमारे रिश्ते को समझ नहीं पा रहे हैं। हमारी कोई प्रेम-कहानी नहीं है। हमारे बीच केवल संगीत का रिश्ता है। वो मेरी शिष्या है और मैं उनका गुरु। मैं उन्हें संगीत सिखाता हूँ। हमारे बीच बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड वाला रिश्ता नहीं है।”

“मेरे शो से निकलने के बाद, मैंने जसलीन के पिता केसर को फ़ोन मिलाया और सब सांफ सांफ बताया। वे मुझे समझते हैं क्योंकि हम काफी लम्बे वक़्त से दोस्त हैं। मैंने उनसे ये भी पुछा कि क्या तुम मुझे जसलीन का कन्यादान करने दोगे और उन्होंने हामी भरते हुए कहा कि दोनों साथ में करेंगे जसलीन का कन्यादान।”

30 दिसंबर वाले दिन, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम को शो का विजेता घोषित कर दिया गया था। दुसरे स्थान पर जहाँ श्रीसंत रहे वही तीसरे स्थान पर दीपक ठाकुर आये थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here