Sun. Apr 14th, 2024
    "बिग बॉस 12" की विजेता दीपिका कक्कर इब्राहिम ने अपने भाई श्रीसंत का धन्यवाद करते हुए डाला एक भावुक सा पोस्ट

    टीवी का सबसे विवादित और चर्चित रियलिटी शो “बिग बॉस 12” खत्म हो चुका है और दीपिका कक्कर इब्राहिम ने इस शो की ट्रॉफी को अपने नाम किया है। इस शो में दीपिका सबसे ज्यादा श्रीसंत के साथ बनाये अपने भाई-बहन के रिश्ते के लिए जानी जाती थी। और शायद यही कारण है कि शो खत्म होने के बाद भी, दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिये श्रीसंत को शो में उनका साथ निभाने के लिए धन्यवाद किया है। इस शो में दोनों के रिश्तों में कई बार उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिला है। शुरू में जब दीपिका ने श्रीसंत को घर से वोट आउट कर दिया था तब देखकर लग रहा था कि दोनों के बीच इस शो में नफरत देखने के लिए मिलेगी। मगर जब अभिनेत्री ने अपनी बात श्री के आगे रखी तो दोनों के रिश्तों में सुधार आ गया।

    और जैसे जैसे हफ्ते बीतते गए, दोनों का रिश्ता और मजबूत होता चला गया। दोनों ने कदम कदम पर एक दूसरे का साथ दिया है और जहाँ जरुरत पड़ी तो एक दूसरे को बचाने के लिए घरवालों से लड़ाई भी की है। जहाँ श्री अपनी बहन के खिलाफ कुछ भी उल्टा नहीं सुन सकते थे वही दूसरी तरफ, दीपिका ने भी घर में अपने भाई के चाय, खाना से लेकर दवाइयों तक का ध्यान रखा है। दीपिका की दोनों को टॉप 2 में देखने की ख्वाइश पूरी हो गयी और इसलिए वे इस वक़्त सातवे आस्मां पर हैं।

    उन्होंने ट्विटर पर लिखा-“मेरे लिए सबसे गर्व का पल। क्योंकि टॉप 2 प्रतियोगी स्रीपिका(श्रीसंत+दीपिका) थे। मेरा साथ देने के लिए शुक्रिया भाई। हम हर परिस्थिति में साथ थे और यही हमारी सबसे बड़ी ताकत थी। अभी से घर में बिताये लम्हों की याद आ रही है। मैं हूँ और हमेशा ज़िन्दगी भर के लिए आपकी बहन ही रहूँगी।”

    जब दीपिका शो जीत कर वापस आई थी तो उनका अपने ससुरालवालों की तरफ से भव्य स्वागत किया गया था। उनके घर को सजाया गया था और चारों तरफ ढोल बज रहे थे। उन्होंने केक काटा और अपने परिवारवालों को बताया कि उन्होंने घर में उन्हें कितना याद किया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *