Sat. Mar 2nd, 2024
    दीपिका कक्कर बिग बॉस 12 विनर

    टीवी की बहु दीपिका कक्कर रविवार को बिग बॉस की विजेता घोषित की गई हैं। अभिनेत्री ने फाइनल में अपने भाई श्रीसंत को हरा दिया। ट्राफी के अलावा दीपिका ने 30 लाख रूपये भी जीते और दीपक ठाकुर ने भी 20 लाख रूपये जीते, रोमिल चौधरी और करणवीर बोहरा क्रमशः चौथे और पांचवे स्थान पर रहे।

    अपनी जीत के बाद दीपिका ने मीडिया से बिगबॉस के अपने सफ़र और श्रीसंत से अपने रिश्ते आदि के बारे में बात की है। कुछ दिन पहले एक टास्क के दौरान दीपिका कक्कर ने कहा था कि वह चाहती हैं कि वह और श्रीसंत बिगबॉस के विजेता बने।

    अपनी जीत के बारे में बताते हुए दीपिका ने कहा कि, “मैं बहुत उत्साहित थी कि मेरी बातें सच हो गईं और मुझे दोनों के बिग बॉस के सफ़र पर गर्व है। पूरा घर हमारे विरोध में था हमनें पूरे मन से यह खेल खेला और पहले दिन से ही हम दोनों ने अपना व्यक्तित्व दिखाया। ट्रोफी जीतकर मैं बहुत उत्साहित हूँ जब मैंने अपने पति और अपनी ननद को देखा तो मैं बहुत खुश और भावुक हो गई थी। मैं अपने आंसू नहीं रोक पाई।”

    https://www.instagram.com/p/BsBYDwqn-45/

    बिग बॉस 12 भाई-बहन की जोड़ी के लिए जरूर याद किया जाएगा। कक्कर को कभी नहीं पता था कि बिग बॉस में उनका  इतना अच्छा रिश्ता बन जाएगा। दीपिका ने कहा कि, “श्रीसंत के साथ मेरा रिश्ता वह सबसे अच्छी चीज़ है जो बिग बॉस ने मुझे दी है। हम दोनों बहुत उतार-चढ़ाव से गुज़रे और जब आप ऐसी प्रतिस्पर्धा के माहौल में होते हैं तो आप हमेशा भावनात्मक होते हैं।

    हमारा रिश्ता समय के साथ और भी मज़बूत होता गया। मैं यह जरूर कहना चाहूंगी कि इस रिश्ते के लिए हम दोनों का बराबर का योगदान है और यह हमेशा के लिए है। मुझे लगता है मैं बिग बॉस के हमारे मजेदार किस्सों को जरूर याद करुँगी।”

    यह भी पढ़ें: एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर और अनुपम खेर पर मनमोहन सिंह की प्रतिक्रिया देख कर हो जाएंगे लोटपोट

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *