Tue. Mar 5th, 2024
    accidental prime minister

    मनमोहन सिंह पर बन रही फ़िल्म एक्सीडेंटल प्राइममिनिस्टर और अनुपम खेर के बारे में स्वयं मनमोहन सिंह क्या सोचते हैं जब यह प्रश्न उनसे पूछा गया तो वह केवल चुप रहे और मुस्कुरा दिए।

    फ़िल्म का ट्रेलर 27 दिसम्बर को रिलीज़ कर दिया गया है। अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह की भूमिका निभाई है जो दो बार प्रधानमंत्री रह चुके हैं।

    ANI नामक न्यूज़ एजेंसी के द्वारा पोस्ट किये गए एक विडियो में मनमोहन सिंह एक कार से निकलते हुए देखे गए। ऐसा लग रहा था कि वह प्रेस से कुछ कहना चाहते थे। हालांकि जब पत्रकार ने उनसे फ़िल्म के बारे में पूछा तो हमारे पूर्व प्रधानमन्त्री बिना कुछ बोले ही चले गए।

    विडियो यहाँ देखें:

    फ़िल्म के ट्रेलर पर पहले 20 घंटे में ही 5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। कांग्रेस ने फ़िल्म पर आपत्ति जताई है और सत्यजीत ताम्बे ने न्यायलय के दरवाज़े खटखटाने का निश्चय किया है।
    ताम्बे ने कहा है कि, “फ़िल्म हमारे माननीय नेताओं की बेज्ज़ती करती है। हमने यह देखने के लिए कि फ़िल्म में कुछ भी आपत्तिजनक है या नहीं, एक प्री-स्क्रीनिंग की मांग की है। अगर आवश्यकता होगी तो हम फ़िल्म की रिलीज़ रोक देंगे और जरूरत पड़ेगी तो न्यायालय भी चले जाएंगे।”
    बीजेपी ने कांग्रेस के जवाब में कहा है कि वे दोहरे मापदंड वाले हैं। महाराष्ट्र के एक नेता सुधीर मुन्गंतिवर ने कहा है कि, “जब एक दक्षिण भारतीय फ़िल्म में GST को लेकर आपत्तिजनक शब्द कहे गए थे तब कांग्रेस ने इसे अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता कहा था और अब वे उसी अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का विरोध कर रहे हैं।”

    अगर आपने अबतक फ़िल्म का ट्रेलर नहीं देखा है तो आइये हम आपको दिखाते हैं।

    यह भी पढ़ें: सिम्बा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहला दिन: बन गई है रणवीर सिंह की सबसे बड़ी फ़िल्म, ऑस्ट्रेलिया में हुई सबसे ज्यादा कमाई

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *