Sat. Apr 20th, 2024
    दीपिका और शोएब इब्राहिम के घर डिनर पर आये श्रीसंत और उनकी पत्नी भुवनेश्वरी

    बिग बॉस 12″ भले ही दर्शकों के लिए खत्म हो गया हो मगर प्रतियोगियों के लिए वे एक शो से बढ़कर कुछ था। इस शो की विजेता दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने केवल ट्राफी ही नहीं जीती बल्कि श्रीसंत के रूप में इतना ख्याल रखने वाला भाई भी जीता है। और यही कारण है कि शो के बाद भी, दोनों को एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा गया। दोनों के परिवारवाले भी नजदीक आ गए हैं। श्रीसंत हाल ही में अपने परिवार के साथ दीपिका के घर गए थे। दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने अपनी डेब्यू फिल्म ‘बटालियन 609’ के लांच की ख़ुशी में हुए डिनर की तसवीरें साझा की।

    उन्होंने कैप्शन डाला-“रिश्ते कैसे जुड़ जाते हैं वो जरूरी नहीं होता, वो दिल से जुड़े रहे वो जरूरी होता है। श्रीसंत और भुवनेश्वरी तुम लोगों से मिलकर अच्छा लगा और उसपे बिग बॉस के किस्से।” इन तस्वीरो में, वे श्रीसंत और उनकी बेटी के साथ खेलते हुए नज़र आ रहे हैं। श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी भी दीपिका के साथ इन तस्वीरो में नज़र आ रही हैं।

    दीपिका ने भी एक विडियो साझा किया था जिसमे वे अपने भाई श्रीसंत के साथ गुब्बारे के साथ लड़ती हुई नज़र आ रही हैं। उन्होंने लिखा-“अगर तलवार नहीं थी तो हमने गुब्बारे से लड़ाई की। हम दोनों हमेशा वाली क्रेजी मस्ती कर रहे हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BsVSMUJBmk7/?utm_source=ig_web_copy_link

    टीवी अभिनेता शोएब जल्द फिल्म ‘बटालियन 609’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म में, वे कामराज मिश्रा नाम के एक सैनिक का किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने दीपिका के साथ डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये 8’ में भी हिस्सा लिया था। वही दूसरी तरफ, श्रीसंत एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 9’ में नज़र आ रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *