Sat. May 18th, 2024
    गौहर खान

    बिग बॉस एक ऐसा शो है जो शुरुआत से लेकर अब तक लोगो के दिमाग पे चढ़ा हुआ है। तुम उसे पसंद कर सकते हो, नफरत कर सकते हो मगर उसे नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते। इस सीजन में भी ऐसे कई किस्से सामने आये है जो दिलचस्प है। आये दिन इस घर में कोई ना कोई विवाद होते ही रहते है।

    पिछले हफ्ते, दीपिका इब्राहिम की सृष्टि रोडे और रोमिल चौधरी से बहुत बुरी लड़ाई हुई थी जिस वजह से दीपिका और सृष्टि के रियल लाइफ पार्टनर्स में भी कहा सुनी हो गयी थी मगर इस बार मामला आया है बिग बॉस मराठी की विनर मेघा दधे और रोहित सुचंती का।

    कप्तानी के दावेदार वाले टास्क में जब इन दोनों में लड़ाई हुई तब सबने अपनी अपनी टिप्पणियां सामने रखी थी। कुछ ने मेघा गलत बताया तो कुछ ने रोहित को। और अब इसी लड़ाई पे अपने विचार रखें हैं बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने।

    उन्होंने ट्वीट के जरिये बताया कि कैसे रोहित ने अपनी ही टीम को धोका दिया और फिर मेघा के साथ बदतमीज़ी की। उन्होंने सृष्टि को ये भी कहा कि वे निष्पक्ष संचालन नहीं कर रही हैं। उन्होने मेघा की तारीफ करते हुए बताया कि कैसे अपने कभी न मरने वाले रवैये की वजह से ही वे दीपक और रोहित का अकेले खड़े होकर सामना कर पाई।

    उन्होंने आगे रोहित के खिलाफ लिखा कि करणवीर ने उन्हें टीम बदलने के लिए राज़ी तो कर दिया मगर जब घरवालों ने उन्हें खराब खिलाडी बुलाया तो वे खुद के लिए खड़े भी नहीं हो पाए। ये भी सलाह दी कि उन्हें खुद के लिए खड़ा होना चाहिए तभी लोग तुम्हे नोटिस करेंगे वार्ना फिर भीड़ में खो जाओगे। आगे कहा कि केवी की ये रणनीति बेकार गयी।

    अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ब्लू टीम का फैसला चौकाने वाला था। दरअसल हँसाने वाला था। और साथ में जसलीन के रिएक्शन की तारीफ भी की जो उन्होंने हैप्पी क्लब की लड़ाई देखते वक़्त दिया था।

    आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब गौहर ने इस शो के सदस्यों के बारे में कुछ लिखा हो। इससे पहले भी वे दीपिका के नेतृत्व की तारीफ कर चुकी हैं और करणवीर की कप्तानी को पसंद भी।

    गौहर खान ने इस शो के 7वे सीजन में हिस्सा लिया था और घर में भी वे अपने लिए खड़े होते हुए नज़र आयी थी। उन्होंने इस सीजन का ख़िताब अपने नाम किया था और अगले सीजन भी वे गेस्ट के रूप में इस घर में आ चुकी हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *