Thu. May 23rd, 2024
    badla captain marvel box office collection

    अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला‘ बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। दूसरे सप्ताह के अंत में फिल्म ने ‘कैप्टेन मार्वल’ को पीछे छोड़ दिया है।

    यह फिल्म की मज़बूत विषयवस्तु का ही नतीजा है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शुक्रवार को 4.05 करोड़, शनिवार को 6.60 करोड़ और रविवार को 8.05 करोड़ की कमाई की है और इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 56.70 करोड़ रूपये हो चूका है।

    फिल्म काफी अच्छा ट्रेंड कर रही है और इसने यह मिथक तोड़ दिया है कि होली से पहले और परीक्षाओं के समय फिल्म कम कमा पाती है। नई फिल्मों में स्क्रीन बट जाने के बावजूद दूसरे सप्ताह में फिल्म ने 18.70 करोड़ की कमाई की है जो पहले सप्ताह से ज्यादा कम नहीं है।

    फिल्म ने पहले सप्ताह में 38 करोड़ और दूसरे सप्ताहांत में 18.70 करोड़ की कमाई की है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट है।

    फिल्म की सफलता और दर्शकों से मिल रही प्रशंसा से अभिभूत होकर तापसी ने लिखा है कि, “यहाँ जोहरी में बैठ कर ‘बदला’ के लिए आपके सारे सन्देश पढ़ रही हूँ। मेरा दिल आभार से भर गया है। आप लोगों ने हमारे लिए यह फिल्म यादगार बना दी है। ज्यादा से ज्यादा प्यार देते रहें मेरे लिए यह कभी भी ज्यादा नहीं होगा।”

    सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित, जो ‘कहानी’ और ‘कहानी 2’ जैसी रोमांचकारी फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं, ‘बदला’ स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिबल गेस्ट’ की आधिकारिक रीमेक है।

    इस फ़िल्म को समीक्षकों की खूब सराहना मिली है। ‘पिंक’ के बाद अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू इस फ़िल्म के लिए एक बार फिर से साथ आए हैं।

    अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छे आंकड़ों के साथ शुरू हुई थी और दिन-प्रतिदिन यह आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में लगभग 70 प्रतिशत के आसपास बढ़ोतरी देखी गई थी।

    फिल्म ने न सिर्फ ‘पिंक’ और ‘102 नॉट आउट’ का पहले दिन का कलेक्शन पीछे छोड़ा था बल्कि इसने इन फिल्मों को पहले वीकेंड कलेक्शन में भी पीछे छोड़ दिया है।

    यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में नौ रूपों में दिखेंगे विवेक ओबेरॉय, देखिये तस्वीर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *