Fri. Sep 30th, 2022
    taapasi pannu, anuraag kashyap, supernatural thriller

    तापसी पन्नू और निर्देशक अनुराग कश्यप ‘मनमर्जियां’ के फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। इस बार दोनों एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में काम करेंगे। फिल्म का नाम अभी निश्चित नहीं है। फिल्म को सुनीर खेतरपाल प्रोड्यूस करेंगे जिन्होंने ‘बदला’ प्रोड्यूस की है।

    फिल्म नवंबर और दिसंबर 2019 के आसपास शुरू होगी। फिल्म निर्माता इसे 2020 की गर्मियों में रिलीज़ करना चाहते हैं।

    अनुराग कश्यप ने पहली बार 2018 की रोमांटिक फिल्म ‘मनमर्जियां’ में तापसी पन्नू को निर्देशित किया था। जबसे दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी दोनों के बीच एक शानदार अंडरस्टैंडिंग देखी गई थी। दोनों का आपस में लगाव सोशल मीडिया पर भी देखने मिला था।

    ऐसा लगता है तापसी अनुराग कश्यप की पसंदीदा अभिनेत्री बन चुकी हैं तभी तो अनुराग उन्हें फिल्म पर फिल्म दिए जा रहे हैं। तापसी और भूमि पेडनेकर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आँख‘ में काम कर रही हैं और अब यह पुष्टि हो चुकी है कि अनुराग कश्यप तापसी को लेकर एक सुपरनेचुरल थ्रिलर बनाएंगे।

    मुंबई मिरर के साथ बातचीत के दौरान, जब अनुराग से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, “तापसे मुझे खड़ा रखती है और वह मुझे चुनौती देने के लिए एक मिशन पर है। मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है, इसलिए मैं देख रहा हूं।”

    तापसी ने पहले ही एक साक्षात्कार में कहा था कि यदि वह अनुराग कश्यप के साथ फिर काम करेंगी तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है।

    उसी के बारे में पूछे जाने पर, प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने कहा, “लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतनी जल्दी हो जाएगा। हम कहानियों पर चर्चा कर रहे थे और इसे सभी से एक शानदार ‘हां’ मिली। मैं इसके लिए उत्साहित हूँ। अभी तक हिंदी फिल्मों में अलौकिक शैली पर काम नहीं किया गया है।”

    तापसी फिलहाल हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म ‘बदला’ के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। इसका निर्माण शाहरुख खान ने अपने घरेलू बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत किया है। फिल्म द इनविजिबल गेस्ट फिल्म का आधिकारिक रूपांतरण है।

    यह भी पढ़ें: इस फिल्म में दिखाई देंगी ‘सैराट’ की अभिनेत्री रिंकू राजगुरु

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.