Sun. Jan 29th, 2023
    super delux, anuraag kashyap

    तमिल फिल्म ‘सुपर डीलक्स’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और अनुराग कश्यप ने इसकी तारीफ़ की है।सुपर डिलक्स, थियागराजन कुमाराराजा द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित है।

    इसमें विजय सेतुपति, फहद फासिल, सामंथा अक्किनेनी, राम्या कृष्णन, मैसस्किन और बक्स मुख्य कलाकारों में शामिल हैं। पी.एस.विनोद और नीरव शाह फिल्म का छायांकन संभाल रहे हैं और युवान शंकर राजा संगीत निर्देशक हैं।

    फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “इस फिल्म का हिस्सा बनने का मेरे पास एक मौका था और यह मौका खो देने का मुझे पछतावा है। ‘सुपर डीलक्स’ का शानदार ट्रेलर आ चूका है। फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ हो रही है। वाह!”

    5 साल के लंबे अंतराल के बाद (अक्टूबर 2016 के दौरान) निर्देशक थियागराजन कुमारराजा ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की थी जिसमें विजय सेतुपति और फहद फासिल के अभिनय की संभावना थी। बाद में, सामंथा को महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया। थियागराजन कुमाराराजा, ईस्टवेस्ट ड्रीम वर्क एंटरटेनमेंट और कीमिया विजन वर्कज़ के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

    ‘जंगा’ का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद, विजय सेतुपति ने ‘सुपर डीलक्स’ की शूटिंग शुरू कर दी थी। कमल हासन के बाद अब विजय सेतुपति को  भी इस फिल्म में एक पूर्ण स्त्री चरित्र निभाने के लिए कहा गया है।

    फिल्म का ट्रेलर यहाँ देखें:

    यह भी पढ़ें: ‘कलंक’ के सेट्स से सामने आई कुछ शानदार नई तस्वीरें, कल आ रहा है टीज़र

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *