Mon. Oct 3rd, 2022
    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की 'फोटोग्राफ' से जेनिफर गार्नर की 'वंडर पार्क' तक, जानिए इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली फिल्में...

    एक बार फिर शुक्रवार आ रहा है और सिनेमाप्रेमी अभी से ये सोचने में समय व्यतीत कर रहे हैं कि इस सप्ताह वह कौनसी फिल्म देखेंगे। इस सप्ताह जो फिल्में रिलीज़ हो रही हैं वो या तो छोटे शहर की कहानियां हैं या फिर एनीमेशन कहानियां। अली फैज़ल की ‘मिलन टॉकीज‘ से लेकर जेनिफर गार्नर की ‘वंडर पार्क’ तक, तैयार हो जाइये इस सप्ताह सादा और वास्तविक कहानियो से रूबरू होने के लिए।

    जबकि ‘वंडर पार्क’ में एक युवा लड़की की कल्पना के बारे में दिखाया गया हैं तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और सान्या मल्होत्रा की फिल्म ‘फोटोग्राफ‘ इस बारे में बात करती है कि कैसे एक उम्र तक पहुंचने के कारण आप पर शादी का दबाव डाला जाता है। आइये हम आपको बताते हैं इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्मो के बारे में-

    इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली बॉलीवुड फिल्में-

    फोटोग्राफ 

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी और सान्या मल्होत्रा अभिनीत फिल्म में शांत लड़की और एक फोटोग्राफर की प्रेम-कहानी दिखाई गयी है। फिल्म में लड़के के ऊपर उनकी दादी शादी के लिए दबाव डालती हैं। रितेश बत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म में नवाज़ुद्दीन और सान्या की नयी जोड़ी देखने को मिलेगी।

    मिलन टॉकीज 

    तिग्मांशु धूलिया निर्देशित फिल्म में अली फैज़ल, श्रद्धा श्रीनाथ, आशुतोष राणा और सिकंदर खेर ने मुख्य किरदार निभाया है। ये एक छोटे शहर की कहानी है जिसमे एक लड़का देश के सबसे बड़े फिल्ममेकर बनने का सपना देखता है। इस फिल्म के जरिये आप अपनी फिल्मी दुनिया से मिल पायेंगे।

    मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर 

    राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म में अंजलि पाटिल, रसिका अगाशे और ओम कनोजिया ने अहम किरदार निभाया है। फिल्म में खुले में शौच जैसी समस्या को दिखाया गया है जिसके कारण एक महिला का बलात्कार हो जाता है। फिर उसका बेटा कैसे देश के प्रधानमंत्री को पत्र लिख मदद मांगता है, यही फिल्म की कहानी है।

    इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली हॉलीवुड फिल्में-

    वंडर पार्क 

    ‘वंडर पार्क’ में एक बेतहाशा रचनात्मक लड़की जून की कल्पना के बारे में दिखाया गया है जिसकी कल्पना के कारण एक एम्यूजमेंट पार्क में जीवन आ जाता है। इस एनिमेटेड फिल्म में जेनिफर गार्नर, मिला कुनिस, जॉन ओलिवर और केन जेओंग ने अपनी आवाज़ दी है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.