Wed. Dec 7th, 2022
    नरेंद्र मोदी की बायोपिक के लिए निर्देशक ओमंग कुमार ने किया उन गलियों का दौरा जहाँ पीएम ने अपना बचपन गुज़ारा था

    बायोपिक मास्टर कहे जाने वाले फिल्ममेकर ओमंग कुमार अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म की तैयारियां शुरू हो चुकी है और इसलिए निर्देशक ने गुजरात के उन हिस्सों का दौरा किया जहाँ राजनेता ने अपने बचपन के दिन गुजारे थे।

    अब जब “पीएम नरेंद्र मोदी” की शूटिंग शुरू होने वाली है इसलिए ओमंग और टीम ने गुजरात का अच्छे से दौरा किया है ताकि वे शूटिंग के लिए सही स्थानों का चयन कर सकें।

    प्रोडक्शन टीम से एक सूत्र ने बताया-“ओमंग को अहमदाबाद की गलियां, वडनगर के घर, जहां मोदीजी बचपन से ही रहते थे और अहमदाबाद में एक विरासत होटल-‘हाउस ऑफ एमजी’ में देखा गया था।”

    सूत्र ने आगे बताया-“उन्हें प्रसिद्ध मोढ़ेरा सूर्य मंदिर, गुजरात के पाटन शहर का एक कुआ-रानी की वाव, भुज में पत्थर की संरचनाएं और सफ़ेद रेगिस्तान की तरफ भी जाते देखा गया। मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म में तस्वीरों को लेकर सारे तथ्य एकदम सटीक हो इसलिए जो जगह मोदी जी के लिए महत्वपूर्ण है, उन्हें देखा जा रहा है। उन्ही जगह शूट होगा।”

    विवेक आनंद ओबेरॉय अभिनीत फिल्म, देश भर के कई हिस्सों में फिल्माई जाएगी। इस फिल्म का निर्माण संदीप एस सिंह कर रहे हैं और इसमें मोदी के मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *