Fri. Jun 14th, 2024
    karan johar the kapil sharma show

    इस सप्ताहांत में बॉलीवुड के सबसे सदाबहार निर्देशक- अभिनेत्री जोड़ी को ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा जाएगा। ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, और ‘माई नेम इज़ ख़ान’ जैसी फ़िल्में जिन्होंने देश में और दुनिया भर में बेहतरीन अभिनय, पटकथा और निर्देशन के लिए पहचान बनाई, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के सेट्स की शोभा बढाने वाले हैं।

    ‘द कपिल शर्मा शो’ हर बार अपने दर्शकों के लिए कुछ खास लेकर आता है। यह फैन्स को न सिर्फ अपने पसंदीदा सितारों से रूबरू कराता है बल्कि उनके बारे में हमें दिलचस्प बातें भी जानने के लिए मिलती हैं। ऊपर से कॉमेडी का तड़का।

    सेट से जुड़े सूत्र बताते हैं कि, करण की आत्मकथा “एन अनसूटेबल बॉय” के बारे में बातचीत करने पर, कपिल का कहना है कि उन्होंने किताब पढ़ी है और करण की किताब के शब्दों का अर्थ समझने के लिए अध्याय 1 से लगभग 113 शब्दों को चिह्नित किया है।

    इस पर करण मजाक में कहते हैं कि, मैं पिछले 10 सालों से कपिल की भाषा में सुधार करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन व्यर्थ है। काजोल ने इसे कपिल का फैशन कहा है, जिस पर कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि आप फैशन डिजाइनर हैं।

    द कपिल शर्मा शो में हर शुक्रवार और शनिवार को रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रदर्शित होता है।

    निर्माता करण जौहर जिन्होंने फिल्म उद्योग को ‘कुछ कुछ होता है, ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘दोस्ताना’ जैसी फिल्में दी हैं, अब अपने करियर की सबसे बड़ी आपदा का सामना करने के लिए तैयार हैं।

    ‘कलंक’, करण जौहर का 150 करोड़ रुपये के अनुमानित बजट के साथ सबसे महंगा उत्पादन है, जो उनके करियर की सबसे बड़ी आपदा बनने के लिए तैयार है।

    हालांकि, उद्घाटन सबसे प्रभावशाली रहा है, लेकिन आलोचकों और दर्शकों ने फिल्म को संजय लीला भंसाली के सिनेमा के खाली-आत्मा संस्करण के रूप में वर्णित करके नकारात्मक प्रतिक्रियाएं दी हैं।

    यह भी पढ़ें: गुरु रंधावा के गाने ‘स्लोली स्लोली’ फीट पिटबुल को 24 घंटे में 33 मिलियन हिट मिले

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *