Wed. May 31st, 2023
    slowly slowly pit bull

    अमेरिकन रैपर पिटबुल के साथ गुरु रंधावा का पहला गाना एक बड़ा  हिट बन गया है! ‘स्लोली स्लोली‘ शीर्षक वाला उनका गाना महज 24 घंटे में यूट्यूब पर 33 मिलियन व्यूज के साथ सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गाने में बदल गया है।

    अब तक, यूट्यूब पर गीत ने 60 मिलियन व्यूज पार कर लिए हैं और फैंस इसे लूप पर सुन रहे हैं।

    गाने में अंग्रेजी, पंजाबी और स्पेनिश के बोल हैं।  यही नहीं, गाने की अंतर्राष्ट्रीय शैली के अनुरूप, रंधावा ने अपना लुक भी चेंज किया है।

    रैपर पिटबुल के साथ गुरु रंधावा का पहला इंटरनेशनल गीत देखें:

    गायक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ब्रांड के नए रिकॉर्ड पर अपनी उत्तेजना व्यक्त की। उन्होंने एक पोस्ट साझा किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “इतिहास बनाया गया है। 24 घंटे में YouTube पर 33 मिलियन हिट्स के साथ सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना। अभी दुनिया में नंबर एक। धीरे-धीरे धीरे-धीरे दुनिया भर में एक हलचल पैदा कर रहा है।
    आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

    https://www.instagram.com/p/BwdyjHeHNiX/

    कुछ दिन पहले ही गुरु रंधावा के अंतर्राष्ट्रीय सनसनी पिटबुल से सहयोग की खबर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी और आखिरकार, गाना रिलीज़ हो चूका है।

    जिस क्षण हम संगीत वीडियो देखने के लिए प्ले बटन पर क्लिक करते हैं, एक ऐसी दुनिया में चले जाते हैं जो केवल संगीत और नृत्य की है।

    पिटबुल और गुरु रंधावा का एक साथ यह पहला गाना है और उम्मीद के अनुसार काफी ग्रूवी है। दोनों ही अपने आइकोनिक अंदाज़ में गाने में चार चाँद लगा रहे हैं।

    पंजाबी और इंग्लिश के शानदार मिश्रण के साथ यह अगला पार्टी नंबर होने जा रहा है।

    गाने को रिकॉर्ड करने से पहले, गायक ने बड़े पैमाने पर गाने के लिए प्रिपेयर किया था, और यह अमेरिकी संगीतकार पिटबुल थे, जिन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर गुरु के साथ सहयोग करने की घोषणा की थी। पिटबुल ने लिखा था कि, “भारत, ‘स्लोली-स्लोली’ 19 अप्रैल को आने वाला है।”

    यह भी पढ़ें: म्यूजिक टीचर मूवी रिव्यु: बहुत कम बनाई जाती हैं इस तरह की खूबसूरत फ़िल्में

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *