Wed. Apr 17th, 2024
    ख़ुशी कपूर ने किया बड़ा खुलासा: करण जौहर की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

    दिवंगत सुपरस्टार श्रीदेवी और मशहूर निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर की दोनों लाड़ली बेटी जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली थी। पापाराज़ी जमकर उन्हें कैप्चर करते और दर्शक हर वक़्त उनसे जुड़ी खबर जानने के लिए उत्सुक रहते।

    जबकि जाह्नवी ने पिछले साल शशांक खेतान द्वारा निर्देशित हिट फिल्म ‘धड़क’ से ईशान खट्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, ख़ुशी के बॉलीवुड डेब्यू पर अभी तक राज बना हुआ था। कभी खबर आती कि निर्देशक-निर्माता करण जौहर उन्हें लांच करने वाले हैं तो कभी खबर आती कि वह शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं।

    khushi-sridevi-janhvi

    sridevi-khushi

    लेकिन हाल ही में, दोनों कपूर बहनें नेहा धूपिया के सेलिब्रिटी चैट शो में कई दिलचस्प खुलासे करती नज़र आई। दोनों स्टार-किड्स ने अपनी ज़िन्दगी के कई पहलुओं पर बात की जिसमे उन्होंने अपने सुरक्षात्मक पिता के बारे में बताया और कैसे उन्होंने दोनों बहनो पर कायदे कानून बना रखे हैं। ख़ुशी ने ये भी बताया कि एक बार बोनी ने उनके किसी दोस्त को दोनों की साथ में तस्वीर भेजने के लिए कहा था जब वह अपने उस दोस्त के साथ बाहर गयी थी।

    ख़ुशी ने खुलासा किया-“कर्फ्यू, मैं कहाँ हूँ? किसके साथ हूँ? एक बार मेरे पिता ने मेरे दोस्त को मैसेज भेज कर कहा-‘हे बेटा, अपनी और ख़ुशी की तस्वीर भेज दो।” जब करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ पर जाह्नवी और अर्जुन कपूर आये थे तो उन्होंने बताया था कि ख़ुशी बोनी की सबसे पसंदीदा है।

    boni-khushi

    khushi kapoor

    इस दौरान, ख़ुशी ने अपने बॉलीवुड डेब्यू पर भी बात की थी। उन्होंने कहा कि वह जब भी बॉलीवुड में कदम रखेंगी, करण जौहर की फिल्म से ही रखेंगी।

    उन्होंने आगे बताया कि उनके पिता बोनी कपूर ही उनके सह-कलाकार का चयन करेंगे। मतलब ख़ुशी जब भी डेब्यू करेंगी वह धरमा प्रोडक्शन से ही करेंगी जैसे उनकी बहन ने किया था।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *