जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर पर बोले अर्जुन कपूर: मैं अभी दोनों को खोज रहा हूँ

0
जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर पर बोले अर्जुन कपूर: मैं अभी दोनों को खोज रहा हूँ
bitcoin trading

जब पिछले साल बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी का देहांत हुआ था तब उनकी बेटियां जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ उनके सौतेले भाई अर्जुन कपूर का रिश्ता बहुत सुर्खियों में आया था। जब अर्जुन और जाह्नवी शो ‘कॉफी विद करण 6’ पर आये तब अर्जुन ने बताया कि कैसे श्रीदेवी की मौत के बाद सभी भाई बहन करीब आ गए हैं। उनका संबध धीरे धीरे मजबूत ही होता जा रहा है जिसका प्रमाण हमे सोशल मीडिया पर भी दिखता है।

हाल ही में, इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, अभिनेता ने अपनी बहनो के ऊपर खुलकर बातें की। उनके मुताबिक, “मैं अभी भी जाह्नवी और ख़ुशी दोनों को खोज रहा हूँ ; यह एक प्रक्रिया है। मैं कुछ चुटकुले सुनाता हूँ, वे कुछ पर हंसते हैं और कुछ पर नहीं हंसते। यह सब इतने मूल रूप से नहीं हुआ होगा। क्या पता, फिर शायद हम सिर्फ सौहार्दपूर्ण होने के अलावा कभी बातचीत ही नहीं करते। यह एक बहुत ही काल्पनिक परिदृश्य है कि अगर ऐसा नहीं होता तो क्या होता। वास्तविकता यह है कि अब हमें एक-दूसरे के लिए होना है – और हम होंगे।”

KAPOOR FAMILY

हाल ही में जाह्नवी के 22वे जन्मदिन पर, अर्जुन ने ‘कॉफी विद करण’ के सेट से एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा-“ठीक है, देखो मुझे एक अप्रयुक्त तस्वीर मिली है। जन्मदिन मुबारक हो जाह्नवी। आशा है कि यह साल आपके खुद को खोजने और दुनिया को अपने सीप महसूस करने की शुरुआत हो। आभारी रहें विनम्र रहें और ग्राउंडेड रहें … इसके अलावा, मुझे सचमुच आशा है कि आप हमें इस साल वैसा ही प्यार दे जैसा आप पंकू जी को देती हैं।”

ARJUN-JAHNVI

हाल ही में, जब अर्जुन की आगामी फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का पोस्टर और टीज़र रिलीज़ हुआ था तो जाह्नवी ने भी उन्हें साझा करते हुए अपना उत्साह जाहिर किया था।

जहाँ अर्जुन जल्द फिल्म का प्रचार शुरू कर देंगे, वही दूसरी तरफ जाह्नवी इन दिनों शरण शर्मा निर्देशित गुंजन सक्सेना की बायोपिक में व्यस्त हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here