मनीष मल्होत्रा को अब तक नहीं हो रहा श्रीदेवी की मौत का विश्वास, कहा अक्सर सोचते रहते हैं सुपरस्टार के बारे में

मनीष मल्होत्रा को अब तक नहीं हो रहा श्रीदेवी की मौत का विश्वास, कहा अक्सर सोचते रहते हैं सुपरस्टार के बारे में

पिछले साल जब 24 फरवरी को भारतीय सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी ने अपनी आखिरी सांस ली थी तब ना केवल इंडस्ट्री बल्कि पूरा देश सदमे में आ गया था। उनका सिनेमा में योगदान बहुत बड़ा और अविश्वसनीय था और उनके अलविदा कहने के बाद भी, चांदनी के चाहनेवाले अभी भी उन्हें याद करते रहते हैं।

उनके अजीज़ दोस्त और अनुभवी फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा कि उन्हें अब तक यकीन नहीं हो रहा है कि हवा हवाई उन सब को छोड़ कर हमेशा हमेशा के लिए चली गयी हैं। उन्होंने हाल ही में अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म ‘कलंक‘ में काम किया था जिसमे पहले माधुरी दीक्षित के वजाय श्रीदेवी नज़र आने वाले थी।

MANISH-SRIDEVI

उन्होंने ज़ूमटीवी.कॉम से बात करते हुए बताया कि उन्हें सेट पर श्रीदेवी की बहुत याद आती थी। उनके मुताबिक, “मैं जानता था कि श्रीदेवी मैम किरदार निभा रही थी और आप जानते हैं कि मैं उनके कितना करीब था। हमने फिल्म पर चर्चा शुरू ही की थी और उनकी असामयिक मृत्यु हो गई।”

उन्होंने याद किया-“सेट पर ऐसा कई बार हुआ जब मैंने उनके बारे में सोचा। और मैंने सोचा कि अगर वो यहाँ होती तो हम उनके कपड़े और ज्वेलरी पर चर्चा करते। यहाँ तक कि जब मैंने पहली बार फिल्म देखी, मैंने तब भी उनके बारे में बहुत सोचा।”

SRIDEVI MANISH

उन्होंने साझा किया कि उनके लिए अभी भी यकीन करना बहुत मुश्किल हो रहा है। उन्होंने कहा-“मैं कभी नहीं….यहाँ तक कि अभी तक….बहुत बार मैं उनकी आवाज़ के बारे में सोचता हूँ…मेरा मतलब है कि मैं वास्तव में विश्वास नहीं कर पा रहा। अभी तक। मैं अक्सर उनके बारे में सोचता हूँ, हर वक़्त।”

जब फरवरी में श्रीदेवी की मौत को एक साल हुआ था तब भी मल्होत्रा ने अपनी दोस्त के लिए एक हार्दिक पोस्ट डाला। उन्होंने लिखा कि कैसे उनकी यादें हमेशा उनके साथ रहेंगी। एक पुरानी तस्वीर डालते हुए उन्होंने लिखा-“आपकी याद आती है। हमारी बातें, हंसी और साथ में बिताया सारा वक़्त……यादें जो हमेशा मेरे साथ रहेंगी।”

MANISH SRIDEVI

अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म ‘कलंक’ में माधुरी के अलावा, वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नज़र आये थे। फिल्म को दर्शको से कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here