Wed. Feb 21st, 2024
    माधुरी दीक्षित नहीं बनेंगी ताहिरा कश्यप के निर्देशन डेब्यू "शर्मा जी की बेटी" का हिस्सा

    करीब तीन महीनें पहले खबर आई थी कि आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप फिल्म “शर्मा जी की बेटी” से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रही हैं। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और सैयामी खेर के भी होने की उम्मीद थी। हालांकि, नवीनतम खबर के अनुसार, माधुरी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

    जब ताहिरा कश्यप और उनकी टीम ने माधुरी को एक माँ के किरदार के लिए संपर्क किया था तो अभिनेत्री ने इसे करने में उत्सुकता ज़ाहिर की थी। जबकि खबर थी कि माधुरी ने फिल्म के लिए हामी भर दी है, उसने ये भी कहा था कि कलंक अभिनेत्री ने फिल्म साइन नहीं की है। और अब ऐसा लग रहा है कि अभिनेत्री फिल्म का हिस्सा नहीं बनने वाली। हालांकि, इसके पीछे की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हुई है।

    https://www.instagram.com/p/BwUZbOxnh0l/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BwJLjdbgoZt/?utm_source=ig_web_copy_link

    दूसरी तरफ, ताहिरा ने बयान दिया है कि फिल्म के लिए किसी को भी संपर्क नहीं किया गया है। उन्होंने ये भी आश्वासन दिया कि वह अभी फिल्म के रचनात्मक पहलुओं पर काम कर रहे हैं और इसे पूरा करने के बाद निर्माण शुरू कर देंगे। अभी देखना ये होगा कि फिल्म में माधुरी का किरदार कौन निभाएगा। खबरे तो ये भी हैं कि फिल्म में साक्षी तंवर और आकर्ष खुराना भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    ताहिरा का फिल्ममेकिंग का चस्का नया नहीं है। इससे पहले वह ‘टॉफी’ नाम की एक शोर्ट फिल्म भी बना चुकी हैं। फिल्म “शर्मा जी की बेटी” से वह बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। फिल्म की घोषणा उनके कैंसर का पता लगने से पहले हुई थी। सही इलाज पाने के बाद, अव वह वापस काम पर लौट आई हैं।

    वही माधुरी अभिनीत फिल्म ‘कलंक’ आज रिलीज़ हो गयी है। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *