Mon. Apr 22nd, 2024
    saiyami kher

    मशहूर वेब सीरीज “ब्रीद” जिसके नए सीजन में अभिषेक बच्चन, अमित साध और नित्या मेनन नज़र आएंगे, अब इसको एक नया कलाकार मिल गया है। प्राइम ओरिजिनल सीरीज “ब्रीद” के दूसरे सीजन में अभिषेक और नित्या के डिजिटल डेब्यू की घोषणा के बाद, अमेज़न प्राइम वीडियो ने आज पुष्टि की है कि इस थ्रिलिंग सीजन में सैयामी खेर भी अहम किरदार निभाती दिखाई देंगी।

    सीरीज में, अमित अपने पुरुस्कृत किरदार इंस्पेक्टर कबीर सावंत के किरदार को दोहराएंगे। मयंक शर्मा निर्देशक की कुर्सी पर वापसी कर रहे हैं। उन्होंने भवानी अय्यर, विक्रम तुली और अरशद सैयद के साथ दूसरे सीजन का सह-लेखन भी किया है।

    https://www.instagram.com/p/BwJRBtxFepV/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvdjZkDFwZN/?utm_source=ig_web_copy_link

    निर्देशक मयान ने कहा-“ब्रीद के पहले मनोरंजक सीज़न होने के बाद, हमारा लक्ष्य है कि हम एक नए सीज़न को आगे बढ़ाने के लिए अपनी सीमाओं को पार करें। जबकि हम नई कथानक और दिशा में विश्वास करते हैं, हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि प्रत्येक किरदार सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का प्रतिनिधित्व करें और हम ब्रीद के दूसरे सीजन में एक अनोखी और चुनौतीपूर्ण भूमिका के लिए सैयामी खेर को पाकर खुश हैं।”

    सैयामी खेर ने कहा-“ब्रीथ के पहले सीज़न ने मुझे मंत्रमुग्ध कर दिया था और जब मुझे दूसरे सीज़न में किरदार निभाने का प्रस्ताव मिला तो मैं बहुत खुश हुई। अभिषेक के साथ काम करने का एक परम आनंद है, जिनके आसपास होना बहुत मज़ेदार होता है, और मयंक, जो इस बात में स्पष्ट हैं कि वह क्या चाहते हैं। ब्रीथ सीज़न 2 से डिजिटल सीरीज की दुनिया में मेरा डेब्यू हो रहा है और मैं अमेज़न प्राइम वीडियो और अबुंदेंटिया एंटरटेनमेंट से बेहतर शुरुआत के लिए नहीं कह सकती थी।”

    “ब्रीथ” एक गंभीर साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करने वाले आम लोगों के जीवन का अनुसरण करती है। किसी प्रियजन के जीवन को बचाने के लिए आप कितनी दूर जाएंगे? “ब्रीथ” में इसी सवाल को ढूढ़ने की कोशिश की गयी है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *