Sun. May 19th, 2024
    एक पोस्ट के जरिये, अमिताभ बच्चन ने निकाली अपने बेटे अभिषेक बच्चन और उनमे एक मजेदार समानता

    अगर आप सोशल मीडिया पर हैं और फिर भी बॉलीवुड लीजेंड अमिताभ बच्चन को फॉलो नहीं करते हैं तो आपको नहीं पता कि आप क्या चीज़ मिस कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और उनके पोस्ट ना केवल आपका ध्यान अपनी और खींच लेंगे बल्कि आपके चहरे पर एक मुस्कराहट भी छोड़ देंगे। उनकी तसवीरें तो अच्छी होती ही हैं मगर उनके शब्द पोस्ट में और चार चाँद लगा देते हैं।

    इस बार उन्होंने अपने बेटे और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर में, दोनों सीनियर बच्चन और जूनियर बच्चन कुछ गंभीर बातचीत में लीन नज़र आ रहे हैं। दोनों की बातचीत के अलावा, एक और चीज़ जो सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है वो है दोनों के बीच समानता।

    https://www.instagram.com/p/Bv7OhUNhTYV/?utm_source=ig_web_copy_link

    दोनों बिग बी और अभी केवल एक ही कुर्सी पर नहीं बैठे हैं बल्कि चार चार कुर्सियों पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। बिग बी खुद इसे नोटिस करने से खुद को रोक नहीं पाए और इसलिए अपने बेटे के लिए ये मजेदार कैप्शन डाल दिया। उन्होंने लिखा-“जब वह न केवल आपके जूते पहनता है, बल्कि बैठने के लिए उसी तरह की कुर्सियों को भी साझा करता है .. फिर वह सिर्फ एक बेटा नहीं है, बल्कि आपका सबसे प्यारा दोस्त है !!”

    वो कहते हैं ना, जैसा बाप वैसा बेटा, दोनों को देखकर भी यही समझ आ रहा है। इस बाप-बेटे की जोड़ी ने कई फिल्मो में साथ काम किया है जिसमे ‘पा’, ‘बंटी और बबली’ और ‘सरकार राज’ जैसी फिल्में शामिल हैं। और उनकी पोस्ट की गयी तस्वीर को देखकर लग रहा है कि इसे, फिल्म ‘सरकार राज’ के सेट पर लिया गया था।

    फिल्मो की बात की जाये तो, अभिषेक आखिरी बार अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ में तापसी पन्नू और विक्की कौशल के साथ नज़र आये थे। खबरों के मुताबिक, वह साहिर लुधियानवी की बायोपिक में दिख सकते हैं जिसे संजय लीला भंसाली बना रहे हैं।

    दूसरी तरफ, अमिताभ अब अयान मुख़र्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इस साइंस-फिक्शन फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म इस साल दिसम्बर में रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *