Fri. May 24th, 2024
    मैं उनके चरण स्पर्श करता हूँ: अमिताभ बच्चन ने की तमिल लीजेंड शिवाजी गणेशन की प्रशंसा

    अमिताभ बच्चन ने अपनी ज़िन्दगी के कई दशक बॉलीवुड को दिए हैं। अनगिनत सुपरहिट फिल्में देकर उन्होंने काफी कुछ कमाया-दौलत, शोहरत और नाम। करोड़ो लोग उन्हें अपना आइडल मानते हैं मगर इस शहंशाह के भी एक आइडल हैं जो तमिल सिनेमा में मौजूद हैं।

    हिंदी सिनेमा के मेगास्टार जो बहुत जल्द फिल्म ‘उयारन्धा मनिथन’ से तमिल डेब्यू कर रहे हैं, उन्होंने तमिल सुपरस्टार शिवाजी गणेशन के लिए बहुत ही प्यार और सराहना भरे शब्द कहें।

    ट्विटर के माध्यम से, उन्होंने फिल्म की कुछ तस्वीरें साझा कर एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने लिखा-“मास्टर- शिवाजी गणेशन की छाया में दो शिष्य  .. सूर्य और स्वयं! शिवाजी तमिल सिनेमा के अल्टीमेट आइकॉनिक लीजेंड हैं .. उनकी तस्वीर दीवार को सजाती है .. ऐसी अपार और अविश्वसनीय प्रतिभा के कलाकार .. मेरी इज्जत और प्रशंसा, मैं उनके चरण स्पर्श करता हूँ!”

    अमिताभ बच्चन के अलावा, “उयारन्धा मनिथन” में अभिनेता-निर्देशक एसजे सूर्या भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। सूर्या सीनियर बच्चन के ऑन-स्क्रीन बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म एक ग्रामीण नाटक है और दोनों कलाकार शिवाजी गणेशन के बड़े प्रशंसक होंगे।

    तमिझावानन द्वारा निर्देशित यह फिल्म हिंदी और तमिल में एक साथ बनाई जाएगी। इंडिया टुडे के अनुसार, एसजे सूर्या ने यहां तक कहा कि, “एक सहायक निर्देशक के रूप में इंडस्ट्री में काम करने से पहले भी, मैं उनके (अमिताभ बच्चन) साथ काम करने के लिए तरसता था। अब, ऐसा होता देख मेरी रगों में सोना दौड़ रहा है। लेकिन साथ ही, मैं यह सोचकर घबरा रहा हूँ कि मैं उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रहा हूँ।”

    https://www.instagram.com/p/Bvs7lMnhS7b/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, बिग बी आखिरी बार सुजोय घोष निर्देशित फिल्म ‘बदला’ में दिखाई दिए थे। फिल्म में तापसी पन्नू और अमृता सिंह ने भी अहम किरदार निभाया था। फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और बॉक्स ऑफिस पर भी इसने सफलता हासिल की।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *