Sat. Mar 2nd, 2024
    फिल्म "छपाक" से लीक हुआ दीपिका पादुकोण और विक्रांत मस्से का दृश्य, देखे वीडियो

    बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म “छपाक” की शूटिंग में व्यस्त हैं। मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही ये फिल्म तेज़ाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित है जिसमे उनके पति आलोक दीक्षित का किरदार निभाएंगे काबिल अभिनेता विक्रांत मस्से

    कुछ दिनों से, दीपिका के लक्ष्मी वाले लुक की तसवीरें वायरल हो रही थी जो फिल्म के सेट पर कैप्चर की गयी थी। फिल्म की शूटिंग नई दिल्ली में चल रही है। लेकिन अब सेट से एक वीडियो बाहर आया है जो फिल्म के किसी दृश्य का है। इस वीडियो में दोनों दीपिका और विक्रांत नज़र आ रहे हैं।

    वैसे इस वीडियो में कुछ नजर नहीं आ रहा था लेकिन इसे देखकर आपको ये जरूर समझ आ जाएगा कि दोनों कुछ ढून्ढ रहे हैं। विक्रांत के इस किरदार के लिए वजन बढ़ाया है और काफी दाढ़ी मूछ भी उगाई है। देखिये वीडियो-

    https://www.instagram.com/p/BwBzp9gAhvb/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bvyou4GAUzy/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BwB4-InHadv/?utm_source=ig_web_copy_link

    विक्रांत ने पहले भी कुछ बॉलीवुड फिल्मो में काम किया है जैसे ‘लूटेरा’ और ‘दिल धड़कने दो’ मगर उन्हें बड़ा ब्रेक मिला कोंकणा सेन शर्मा निदेशित फिल्म ‘ए डेथ इन द गंज’ में जिसमे उनके प्रदर्शन को बहुत सराहा गया था। और ये फिल्म उनके लिए इंडस्ट्री में पूरा खेल बदल सकती है।

    जब उनसे दीपिका के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने मिड-डे को बताया-“दीपिका के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना काफी अच्छा है। इस तथ्य के अलावा कि वह घर से सबसे अच्छा डब्बा लाती है, उनके शिल्प के लिए उनका मूल्य देख मैं उनका और सम्मान करने लगा हूँ। जहां तक हमारी केमिस्ट्री का सवाल है, हम भावनाओं को पूर्व नहीं कर सकते हैं। बहुत सी केमिस्ट्री अनायास आती है।”

    फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *