दा इंडियन वायर » मनोरंजन » “डॉन 3” से विलेन के किरदार में जल्द दिख सकते हैं शाहरुख़ खान
मनोरंजन

“डॉन 3” से विलेन के किरदार में जल्द दिख सकते हैं शाहरुख़ खान

डॉन 3 में दिख सकते हैं शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ रिलीज़ हो चुकी है और उसे दर्शकों से फीकी प्रतिक्रिया मिल रही है। शायद एक यही कारण है कि बादशाह ने अपनी हिट फ्रैंचाइज़ी “डॉन” को करने का मन बना लिया है। इस वक़्त शाहरुख़ की झोली में, ‘सारे जहाँ से अच्छा’ और विक्रम वेधा की रीमेक जैसे बड़ी फिल्में मौजूद हैं। और अब ऐसी उड़ती उड़ती खबरें आ रही हैं कि किंग खान ने “डॉन” फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग करने का निर्णय ले लिया है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। मगर इस खबर की अभी तक मेकर्स या शाहरुख़ में से किसी ने भी पुष्टि नहीं की है।

लेकिन अगर “डॉन 3” सच में बन रही है तो ये फैंस के लिए एक बड़ी खबर होने वाली है। शाहरुख़ को विलन के किरदार में देखे हुए ज़माना बीत गया और फैंस उन्हें पुराने वाले अंदाज़ में देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। उम्मीद है कि इस फिल्म में पिछले भाग के कुछ मशहूर डायलाग भी सुनने को मिलेंगे। फरहान अख़्तर ही शायद पिछली फिल्मों की तरह इस फिल्म का भी निर्देशन करेंगे। मगर सबसे दिलचस्प होगा ये जानना कि इस फिल्म में महिला पात्र कौन निभाएगा। क्या हॉलीवुड में जाकर बसने वाली प्रियंका चोपड़ा इस बार भी इस फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा बनेंगी?

इस साल की शुरुआत में, निर्माता रितेश सिधवानी ने “डॉन 3” बनने पर मौहर लगाई थी। उनके मुताबिक, “डॉन तो जरूर बनेगी मगर कहानी अभी तक तय नहीं की गयी है। कई लोग इस फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं। हमें कहानी जल्दी बनानी पड़ेगी। हम आईडिया पर काम कर रहे हैं और ये कब होगा हमें नहीं पता।”

तो क्या आप लोग भी किंग ऑफ़ रोमांस को एक विलन के किरदार में देखने के लिए उत्साहित हैं?

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement