जैकलिन फर्नांडिस निभाएंगी ‘कुली नंबर 1’ रीमेक में सारा अली खान की बहन का किरदार?

क्या जैकलिन फर्नांडिस निभाएंगी 'कुली नंबर 1' रीमेक में सारा अली खान की बहन का किरदार?

कुछ दिनों पहले, डेविड धवन ने अपनी सुपरहिट कॉमेडी ‘कुली नंबर 1‘ के रीमेक की घोषणा की थी। इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान अहम किरदार में दिखाई देंगे। घोषणा के साथ साथ, मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी किया था।

coolie-number-1-remake-first-look-696x914-1

हाल ही में, ऐसी खबर आई थी कि फिल्म में सारा की बहन का किरदार मशहूर अदाकारा जैकलिन फर्नांडिस निभाने वाली हैं। जब एक इंटरव्यू के लिए टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने जैकलिन से इस बारे में सवाल पूछा तो अभिनेत्री ने इन सभी खबरों को सिरे से खारिज कर दिया।
उन्होंने कहा-“नहीं, ऐसा नहीं हो रहा है। फ़िलहाल मैं अपनी डिजिटल फिल्म के लिए शूटिंग कर रही हूँ और मैं पूर्ण रूप से उसी पर ध्यान केन्द्रित करना चाहती हूँ।”
Related image
वैसे दिलचस्प बात ये है कि जब दो साल पहले, डेविड ने अपनी अन्य फिल्म ‘जुड़वाँ’ का रीमेक बनाया था तो जैकलिन ने उसमे मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म ‘जुड़वाँ 2’ में वरुण धवन और तापसी पन्नू भी नज़र आये थे और दर्शको से इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली थी।
ऐसे में फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘कुली नंबर 1’ से भी दर्शको को बहुत उम्मीदें हैं। फिल्म अगले साल रिलीज़ हो रही है।
Image result for Coolie No 1
इस दौरान, जैकलिन जल्द सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘ड्राइव’ में नज़र आएँगी जिसकी रिलीज़ डेट एक बार फिर टल गयी है। साथ ही उन्होंने ‘किरिक पार्टी’ रीमेक भी साइन कर ली है जिसमे उनके साथ कार्तिक आर्यन भी नज़र आने वाले थे। हालांकि, रचनात्मक मतभेदों के चलते कार्तिक ने फिल्म से पीछे हटने का फैसला कर लिया था।
साथ ही जैकलिन जल्द सलमान खान के साथ फिल्म ‘किक 2’ में भी नज़र आ सकती हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here