दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सारा अली खान और वीर पहरिया का हुआ आमना-सामना, एक दूसरे को पहचानने से किया इनकार
मनोरंजन

सारा अली खान और वीर पहरिया का हुआ आमना-सामना, एक दूसरे को पहचानने से किया इनकार

sara ali khan veer paharia

सारा अली खान अभी बॉलीवुड में (केदारनाथ, सिम्बा) केवल दो फिल्में पुरानी हैं, लेकिन युवा पहले ही उद्योग में तूफ़ान मचा रही हैं। चाहे उनका अभिनय कौशल, आत्मविश्वास या स्पष्ट साक्षात्कार हो, सारा ने निश्चित रूप से दिल जीता है। लेकिन उनकी लव लाइफ ने बॉलीवुड में कदम रखने के बाद से सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं हैं।

यह सब तब शुरू हुआ जब उन्होंने कहा कि उनका कार्तिक आर्यन पर क्रश है। वह कार्तिक से बारे में बहुत प्रभावित थीं  और हमें लगा कि कुछ गड़बड़ है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह काफी हद तक उनकी आगामी फिल्म ‘लव आज कल 2’ के लिए था। आपको यह जानके हैरानी होगी कि सारा वास्तव में अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ के कोस्टार सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही हैं।

मैं वादा करती हूँ कि हम इस कार्तिक आर्यन चीज़ से आगे बढ़ जायेंगे: सारा अली खान

वैसे भी, यहाँ सारा अपनी लव लाइफ पर एक से बढ़कर एक हेडलाइन बना रही हैं!

बॉलीवुड में अपनी ग्रैंड एंट्री करने से बहुत पहले, सारा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते, वीर पहरिया के प्यार में पागल थी। दोनों की तस्वीरें 2016 में इंटरनेट पर सामने आई थीं। एक साल बाद, दोनों ने अपने रिश्तों को उन कारणों के लिए ख़त्म कर लिया जो उनके लिए सबसे अच्छे हैं।

अभिनय के बाद, राजनीती में भी अपने कदम रखना चाहती हैं सारा अली खान

अपने पिछले साक्षात्कारों में, सारा ने पुष्टि की थी और कहा था, “वह (वीर) केवल एक ही है जिसे मैंने डेट किया है। मेरे जीवन में कोई अन्य बॉयफ्रेंड नहीं था।” लेकिन यह एक छोटी सी दुनिया है, ना? इसलिए, ऐसा हुआ कि वीर और सारा ने गुरुवार को एक छत के नीचे खुद को पाया।

अनन्या पांडे की अतिथि सूची के लिए धन्यवाद। दो पूर्व प्रेमियों को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ कलाकार ने फिर से आमने-सामने लाकर खड़ा कर दिया।

जानिए, सारा अली खान की सुशांत सिंह राजपूत और कार्तिक आर्यन के साथ डेटिंग अफवाहों पर प्रतिक्रिया

और तब? खैर, वीर ने सारा को देखा जब वह अपनी सीट की तलाश में था। सारा ने भी वीर को देखा। पूर्व-प्रेमी थोड़े समय के लिए रिवाइंड मोड में चले गए, लेकिन दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को ‘हाय’ कहने की जहमत नहीं उठाई।

सारा, विशेष रूप से, जब वह शो के बाद SOTY 2 टीम बाय बोलने गई तब भी वह जल्दी में थीं क्योंकि उस समूह में सारा के एक्स भी थे।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम और हॉटस्टार पर सेक्सुअल कंटेंट होगा बैन, सुप्रीम कोर्ट चाहता है नियम

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!