Tue. Jul 23rd, 2024
    coolie number 2

    वरुण धवन और सारा अली खान के पहली बार ब्लॉकबस्टर ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में एक साथ आने की उम्मीद है, जिसमें मूल रूप से गोविंदा और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे।

    हालांकि वरुण ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के साथ व्यस्त हैं, लेकिन अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है।

    निर्माता फिल्म के सभी पहलु पर काम कर रहे हैं, जिसमें कलाकारों का चुनाव और फिल्म का शीर्षक भी शामिल है। कलंक: वरुण धवन के साथ करिये इस भव्य और शानदार दुनिया का सफर, देखे वीडियो

    और अगर सूत्रों की माने तो टाइटल को ‘कुली नंबर 2′ के रूप में लॉक किया गया है जिसे सुनकर ‘जुड़वा 2’ की याद आती है। वरुण धवन और सारा अली खान की यह फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक होगी जिसे समकालीन तौर पर ढाला जाएगा।

    कुली नंबर 1, जो 1995 में रिलीज़ हुई थी जिसमें एक मैचमेकर शादिराम एक अमीर आदमी की बेटी [करिश्मा कपूर द्वारा अभिनीत] को सबक सिखाने का फैसला करता है और उसकी शादी एक कुली [गोविंदा] से करवा देता है जिसके बाद फिल्म में काफी कॉमेडी क्रिएट होती है।इस तस्वीर में बिलकुल माँ अमृता सिंह जैसी लग रही है सारा अली खान, देखे तस्वीर

    दूसरी ओर, प्रमुख महिला के रूप में सारा अली खान के साथ वरुण धवन के जन्मदिन पर ‘कुली नंबर 1’ रीमेक की आधिकारिक घोषणा की गई। वाशु भगनानी द्वारा निर्मित, फिल्म के अगस्त 2019 में शुरू होने की उम्मीद है।

    फिल्म के लिए कुछ गानों का भी रीमेक बनाया जाएगा।

    फिल्म के बारे में बात करते हुए, वरुण धवन ने हाल ही में कहा कि ‘कुली नंबर 1’ एक अडॉप्टेशन है लेकिन स्क्रीनप्ले समान होगा। वे बहुत सारे बदलाव करेंगे और यह मूल से अलग होगा।कुली नंबर 1: क्या वरुण धवन और सारा अली खान अभिनीत रीमेक का पहला लुक होगा 24 अप्रैल को रिलीज़?

    डेविड धवन द्वारा निर्देशित ‘कुली नंबर 1’, मूल रूप से गोविंदा, करिश्मा कपूर और कादर खान द्वारा अभिनीत थी। इस फिल्म में ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ सहित कुछ प्रतिष्ठित गाने थे, जिन्हें वरुण धवन की फिल्म के लिए फिर से बनाया जाएगा।

    यह भी पढ़ें: जानिए क्या होगा ‘दबंग 3’ में महेश मांजेरकर की बेटी अहवामी मांजरेकर का किरदार

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *