कुली नंबर 1: वरुण धवन एक ट्रेंडी कूल लड़के तो सारा अली खान निभाएंगी मुंहफट लड़की का किरदार

कुली नंबर 1: वरुण धवन एक ट्रेंडी कूल लड़के तो सारा अली खान निभाएंगी मुंहफट लड़की का किरदार

वरुण धवन अपने अगले प्रोजेक्ट “कुली नंबर 1” रीमेक के लिए बेहद उत्साहित हैं। फिल्म 90 के दशक की गोविंदा और करिश्मा कपूर अभिनीत फिल्म का रीमेक होगी। हालांकि, वरुण ने एक इंटरव्यू में स्पष्ट किया था कि फिल्म रीमेक नहीं बल्कि रूपांतरण होगी लेकिन फिल्म से जुड़ी जो डिटेल्स आ रही हैं उससे लग रहा है वरुण मूल फिल्म को ट्रिब्यूट देने के तैयारी में हैं।

बॉलीवुड हंगामा को एक सूत्र ने बताया कि फिल्म वास्तव में कैसे बनेगी। उनके मुताबिक, “जो लाल रंग की यूनिफार्म गोविंदा और अमिताभ बच्चन ने ‘कुली नंबर 1’ और ‘कुली’ में पहनी है, वो अब अतीत की बात हो गयी है। अगर आप मुंबई सेंट्रल के माटुंगा स्टेशन में कूलिज को देखते हैं, वह जीन्स और टी-शर्ट में नज़र आएंगे। डिट्टो वरुण। ऊपर से, उनका किरदार रेलवे स्टेशन पर इतना समय नहीं बिताएगा।”

View this post on Instagram

ZAFAR #mondaymotivation

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

“एक बार ये स्थापित हो जाये कि वरुण का पेशा क्या है, फिल्म तुरंत रेलवे स्टेशन से बाहर कॉमेडी और ड्रामा की तरफ चली जाएगी।”

सारा अली खान के बारे में बात करते हुए, जो करिश्मा के अवतार में दिखाई देंगी, सूत्र ने बताया-“वह बिलकुल करिश्मा की तरह एक बातूनी और मुंहफट लड़की का किरदार निभाएंगी। ये मत भूलना कि मेकर्स फिल्म के मूल चार्टबस्टर- ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ को भी रखने की योजना बना रहे हैं।”

“हम रीमेक में मूल गीत को ही रखने की योजना बना रहे हैं जिन्हे अभिजीत-चंदना दीक्षित (हुस्न है सुहाना) और कुमार सानू-अलका याग्निक (मैं तो रस्ते से जा रहा था) ने गाया है। डेविड धवन क्यों उन हिट गीतों को रीमिक्स करें जब वह आज भी मशहूर हैं?”

फिल्म से जुड़ी डिटेल सुनकर तो फिल्म का इंतज़ार करना और मुश्किल हो रहा है। फिल्म का निर्देशन वरुण के डैडी डेविड धवन ही करेंगे जिन्होंने मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था। ऐसी खबरें हैं कि डेविड फिल्म के बारे में वरुण के जन्मदिन यानि 24 अप्रैल को एक आधिकारिक घोषणा करने की योजना बना रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा था कि उस दिन ही फिल्म का पहला लुक भी रिलीज़ होगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here