Wed. Feb 1st, 2023
    जानिए क्या है अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' का वरुण धवन अभिनीत फिल्म 'कलंक' से कनेक्शन...

    इस हफ्ते साल की सबसे बड़ी पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘कलंक‘ रिलीज़ होने जा रही है। और वह आखिर बड़ी हो भी क्यों ना, फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सुपरस्टार जो अभिनय कर रहे हैं। ऊपर से फिल्म के ट्रेलर और गीत को भी बहुत प्यार मिला है और वह देखने में बहुत भव्य और खूबसूरत लग रहे हैं। लेकिन लग रहा है कि फिल्म से केवल मेकर्स को ही नहीं, किसी और को भी फायदा होने वाला है।

    अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है और ऐसा पता चला है कि अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का टीज़र भी करण जौहर की फिल्म से जोड़ा जाएगा। इस हफ्ते, फिल्म दुनिया भर में रिलीज़ होने जा रही है इसका मतलब है कि वैश्विक स्तर पर लोगो को अर्जुन की फिल्म से रूबरू होने का मौका मिलेगा।

    राज कुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ एक ऐसे गुप्त शिकार के बारे में है जो 2012 और 2014 के बीच देश के सबसे खतरनाक आतंकवादी को पकड़ने के लिए किया जाता है। फिल्म के निर्देशक ने मिड-डे से इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा-“ऐसे वक़्त पर जब दर्शको को सुपरहीरो फिल्में पसंद आ रही हैं, मेरी फिल्म वास्तविक हीरो के बारे में है जो ज़िन्दगी बचाता है और वास्तविक दुनिया में निर्धारित है।”

    “जब हम कल्पना के तत्वों को जोड़ रहे होते हैं तो तब भी व्यक्ति को विषय की संवेदनशीलता बरक़रार रखना चाहिए। फिल्म को वास्तविक स्थानों पर शूट किया गया है। जब आप ऐसे स्थानों पर शूट कर रहे होते हो, सवाल ये नहीं है कि आप क्या चाहते हैं, लेकिन क्या आपको मिलता है। ये परीक्षा है।”

    https://www.instagram.com/p/BwQ0kHmgwiY/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म 24 मई को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *