दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अर्जुन कपूर किरदारों पर बोले: एक अच्छा गैंगस्टर और पिता की भूमिका निभाना चाहता हूँ
मनोरंजन

अर्जुन कपूर किरदारों पर बोले: एक अच्छा गैंगस्टर और पिता की भूमिका निभाना चाहता हूँ

फैन के इस कदम से भावुक हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर साझा किया प्यार

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने ‘इश्क़ज़ादे’, ‘गुंडे’, ‘मुबारकां’, ‘2 स्टेट्स’, ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ जैसी हिट फिल्में देकर बॉलीवुड में अपने लिए एक स्थान बना लिया है। केवल फिल्में ही नहीं, वह मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। जबकि जोड़े ने कभी इस खबर की पुष्टि नहीं की मगर करण जौहर ने काफी बार अपने शो ‘कॉफ़ी विद करण’ पर इसका खुलासा किया है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह उन किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाये।

अर्जुन ने ये भी खुलासा किया कि वह बड़े पर्दे पर एक पिता की भूमिका भी निभाना चाहते हैं। और इतना ही नहीं, वह एक डकैती फिल्म में भी अभिनय करना चाहते हैं। IANS को उन्होंने बताया-“मैं एक अच्छी गैंगस्टर फिल्म करना चाहता हूँ। मैं एक पिता की भूमिका निभाना पसंद करूँगा, ऊपर से मेरी उम्र की एक गहन प्रेम-कहानी भी। अब मैं 33 का हूँ, मेरी उम्र की थोड़ी ज्यादा गहन प्रेम-कहानी।”

उन्होंने आगे कहा-“यह कहना बहुत मुश्किल है कि मैं यह करना चाहता हूँ या वह करना चाहता हूँ क्योंकि मैं बहुत कुछ करना चाहता हूँ। तो, मेरे लिए, यह अभी भी शुरुआत है। मुझे पता है कि मुझे कुछ साल हो गए हैं। मुझे एक अच्छा चोर, एक डकैत फिल्म करने का मौका नहीं मिला है।”

इस दौरान, अर्जुन कपूर अब दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में परिणिति चोपड़ा के साथ दिखाई देंगे। उसके बाद वह राज कुमार गुप्ता की फिल्म ‘इंडिया मोस्ट वांटेड’ में नज़र आयेंगे।

फ़िलहाल वह आशुतोष गोवारिकर निर्देशित फिल्म ‘पानीपत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में कृति सैनन और संजय दत्त भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म इस साल दिसम्बर में रिलीज़ हो रही है।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!