Thu. Apr 18th, 2024
    प्यूमा ब्रांड के लिए सारा अली खान की बनेगी विराट कोहली के साथ जोड़ी

    लगातार फिल्में और विज्ञापन साइन करने वाली सारा अली खान ने एक और इंडोर्समेंट डील साइन कर ली है। इस मशहूर जूते के ब्रांड को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी एंडोर्स करते हैं। इस ब्रांड को हासिल करने के लिए, सारा ने दिशा पटानी को रिप्लेस किया है। हालांकि, ये फैसला दोनों दिशा और ब्रांड का था।

    मिड-डे को एक सूत्र ने बताया-“यह दिशा और ब्रांड अधिकारियों के बीच पारस्परिक रूप से तय किया गया था कि अनुबंध को बढ़ाया नहीं जाएगा। इसलिए दिशा केल्विन क्लेन पर चली गयी, और प्यूमा ने एक नए चेहरे के लिए अपनी तलाश शुरू की।”

    https://www.instagram.com/p/BwFMKOeFBy5/?utm_source=ig_web_copy_link

    ब्रांड को सारा एक परफेक्ट विकल्प लगा क्योंकि वह भी अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखती हैं। ऊपर से उन्होंने मोटापे को हराते हुए, नियमित आहार और व्यायाम से ये फिगर हासिल किया। ब्रांड की मार्केटिंग टीम फ़िलहाल इसको लेकर अभियान डिजाईन कर रही है।

    सारा और विराट के साथ विज्ञापन करने पर, सूत्र ने आगे कहा-“अगर पहला अभियान अच्छा काम करता है तो ब्रांड अधिकारी दूसरे विज्ञापन के लिए दोनों को टीम अप करेंगे। हालांकि, इस बारे में बात करना अभी थोड़ा जल्दी है।”

    हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। इस दौरान, सारा इन दिनों इम्तियाज़ अली निर्देशित फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन और रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म अगले साल 14 फरवरी को रिलीज़ होगी। इसके अलावा, उन्होंने डेविड धवन की ‘कूली नंबर 1’ रीमेक भी साइन कर ली है जिसमे वह वरुण धवन के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी।

    https://www.instagram.com/p/BwLucMslNSZ/?utm_source=ig_web_copy_link

    वही दूसरी तरफ, दिशा जल्द अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ से बड़े परदे पर धूम मचाने आ रही हैं। 5 जून को रिलीज़ होने वाली फिल्म में सलमान खान, कटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *