Sun. May 19th, 2024
    क्या कार्तिक आर्यन इस कारण 'किरिक पार्टी' रीमेक में जैकलिन फर्नांडिस के साथ नहीं आयेंगे नज़र?

    लगभग छह महीने पहले, कार्तिक आर्यन ने ये पुष्टि की थी कि वह कन्नड़ ड्रामा ‘किरिक पार्टी’ में जैकलिन फर्नांडिस के विपरीत नज़र आयेंगे। हालांकि, तब से इस प्रोजेक्ट में ज्यादा प्रगति देखने को नहीं मिली है। जबकि इंडस्ट्री से कई लोगो ने कहा कि कई मुसीबतें झेलने के बाद भी फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो जाएगी, मिड-डे से एक नयी खबर आ रही है।

    प्रकाशन को एक सूत्र ने बताया कि रचनात्मक मतभेद के चलते कार्तिक फिल्म से अलग हो गए हैं। उनके मुताबिक, “अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित फिल्म पिछले साल अक्टूबर में शुरू होने वाली थी। हालांकि, स्क्रिप्ट को वापस लेखन डेस्क पर भेज दिया गया क्योंकि ज्यादातर लोगो को लगा कि रीमेक में वो ह्यूमर और चार्म नहीं है जिसने मूल कन्नड़ फिल्म को कामयाब बनाया।”

    https://www.instagram.com/p/BvuBM4Qh1rQ/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvqM9q0g9gN/?utm_source=ig_web_copy_link

    जबकि दूसरी स्क्रिप्ट को मेकर्स ने स्वीकार कर लिया है, कार्तिक अभी भी उलझन में है।

    सूत्र ने आगे बताया-“कार्तिक को दूसरा स्क्रीनप्ले रास नहीं आया। कुछ हफ्ते पहले, उन्होंने निर्माताओं के साथ मीटिंग की और अपनी उलझन साझा की। ऊपर से, चूँकि उन्होंने इम्तियाज़ अली को मई की तारीख दे दी है, इस फिल्म के लिए तारिख मिलना भी दूसरी दिक्कत है। इसलिए उन्होंने प्रोजेक्ट से निकलने का फैसला किया। मेकर्स फ़िलहाल नए मुख्य किरदार की तलाश कर रहे हैं।”

    कार्तिक फ़िलहाल इम्तियाज़ अली निर्देशित फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसमे उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आयेंगी। फिल्म ‘लव आज कल’ का सीक्वल होगी जिसमे रणदीप हुड्डा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा उन्होंने अनीस बज्मी निर्देशित रोमांटिक-कॉमेडी साइन कर ली है जिसमे उनकी जोड़ी दिशा पटानी से बनेगी।

    जबकि जैकलिन, आखिरी बार रेमो डीसूजा निर्देशित फिल्म ‘रेस 3’ में नज़र आई थी। फिल्म में उनके अलावा सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह और सकीब सलीम भी नज़र आये थे मगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *