Fri. May 24th, 2024
    क्या फिल्म "सूर्यवंशी" में अक्षय कुमार के विपरीत नज़र आएँगी जैकलिन फर्नांडिस?

    कुछ दिनों पहले, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्म “सूर्यवंशी” का पोस्टर लांच हुआ था जिसे देखकर खिलाड़ी कुमार के चाहनेवाले उन्हें पुलिसवाले के किरदार में देखने के लिए उत्साहित हो गए। जबकि रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म इसकी घोषणा के वक़्त से ही सुर्खियों में हैं, लाइमलाइट फिल्म की महिला-पात्र की वजह से भी मिल रही है।

    बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, जैकलिन फर्नांडिस जो आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ में नज़र आई थी, उन्हें फिल्म में किरदार निभाने के लिए चुना गया है। और ये पहले बार नहीं है कि अक्षय और जैकलिन किसी फिल्म में साथ नज़र आ रहे हैं। इससे पहले भी दोनों ने ‘ब्रदर्स (2015) और ‘हाउसफुल 3’ (2016) में अपनी केमिस्ट्री से सभी का दिल जीत लिया था।

    “सूर्यवंशी” अजय देवगन की ‘सिंग्हम’ और रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ का भी अगला भाग होगी और रोहित शेट्टी के सिंग्हम यूनिवर्स का ही एक हिस्सा होगी। पहले, खबर आई थी कि फिल्म में अक्षय के विपरीत कटरीना कैफ को साइन कर लिया गया है मगर अफवाहों को खारिज करते हुए, रोहित ने कहा-“ये सच नहीं है। हम अभी भी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।” खबरे तो ये भी आई थी कि अक्षय की पैडमैन सह-कलाकार सोनम कपूर को भी फिल्म के लिए चुना गया है।

    51 वर्षीय अभिनेता की फिल्म जिसके माध्यम से वह कई सालों बाद बड़े पर्दे पर एक पुलिसवाले की भूमिका में नज़र आयेंगे, वह 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ हो रही है।

    https://www.instagram.com/p/BunJYGSnZW-/?utm_source=ig_web_copy_link

    इसके अलावा, अक्षय जल्द अनुराग सिंह की फिल्म ‘केसरी’ से सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं। सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित फिल्म में परिणिति चोपड़ा भी नज़र आएँगी।

    जबकि जैकलिन, अब फिल्म ‘ड्राइव’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *