Sun. Jun 23rd, 2024
    करीना कपूर खान को रिप्लेस कर कियारा अडवाणी बनी 'लिम्का कोल्ड ड्रिंक' का चहरा

    कियारा अडवाणी को भले ही शुरुआत में बॉलीवुड में ढलने में वक़्त लगा हो, मगर अब जब अभिनेत्री स्थापित हो गयी हैं तो वह रुकने का नाम ही नहीं ले रही। और उनके लिए गेम-चेंजर साबित हुई करण जौहर की वेब सीरीज ‘लस्ट गेम्स’। वह हाल ही में, फिल्म ‘कलंक’ के गीत ‘फर्स्ट क्लास’ में नज़र आई थी और फ़िलहाल उनकी झोली में दो बड़ी फिल्में मौजूद हैं।

    पहले वह शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नज़र आएँगी जो तेलेगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है और फिर उसके बाद, उनके पास धरमा प्रोडक्शन की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ भी है। राज मेहता निर्देशित फिल्म में उनके विपरीत दिलजीत दोसांझ नज़र आयेंगे और साथ ही होंगे अक्षय कुमार और करीना कपूर खान

    https://www.instagram.com/p/BvMh89XD4FH/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BqyqT7mjAjq/?utm_source=ig_web_copy_link

    सूत्रों के मुताबिक, कियारा और करीना की आपस में बहुत पट रही है और दोनों अक्सर साथ में वक़्त बिताती नज़र आती हैं। और इस दोस्ती में दिलचस्प मोड़ तब आया जब जब कियारा एक पेय ब्रांड-‘लिम्का कोल्ड ड्रिंक’ के लिए करीना को रिप्लेस कर उसका चहरा बन गयी।

    DNA को सूत्रों ने बताया-“करीना पिछले कुछ समय से सॉफ्ट-ड्रिंक अभियान का चेहरा थीं। लेकिन अब, बहु-राष्ट्रीय कॉर्पोरेट बदलाव चाहते थे और उन्होंने कियारा को साइन किया। इससे ज्यादा कुछ नहीं है।”

    https://www.instagram.com/p/Bvb36KFDAlB/?utm_source=ig_web_copy_link

    ब्रांड के साथ अपने जुड़ाव पर, कियारा ने कहा कि वह वास्तव में उत्साहित थी क्योंकि उनके मूल मूल्य और व्यक्तित्व उसी तरह के थे जिस प्रोडक्ट का वह समर्थन कर रही थी। कंपनी जल्द ही अभिनेत्री अभिनीत एक नया विज्ञापन अभियान शुरू करेगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *