दा इंडियन वायर » मनोरंजन » यूट्यूब फैन फेस्ट: टीटू मामा बन करण जौहर से बातचीत करेंगे भुवन बम
मनोरंजन

यूट्यूब फैन फेस्ट: टीटू मामा बन करण जौहर से बातचीत करेंगे भुवन बम

यूट्यूब फैन फेस्ट: टीटू मामा बन करण जौहर से बातचीत करेंगे भुवन बम

डिजिटल स्टार भुवन बम युवाओं के बीच एक लोकप्रिय हस्ती बन गए हैं। वह भारत के नंबर वन यूटूबर हैं और धीरे धीरे वो और भी सफलता की बुलंदियां छू रहे हैं। वह यूट्यूब फैन फेस्ट के दौरान, बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक-निर्माता करण जौहर के साथ बातचीत करते नज़र आयेंगे।

वह फेस्ट में, अपने मशहूर ‘बीबी की वाइन्स’ के किरदार टीटू मामा बन करण के साथ बातचीत करेंगे और वहाँ सभी लोगों के लिए लाइव “टीटू टॉक्स” करेंगे। ये एक्ट लगभग 15 मिनट्स का होगा और इसमें दोनों देश के कुछ ट्रेंडिंग  पर बात करते हुए दिखाई देंगे।

भुवन का शो “टीटू टॉक्स” काफी पसंद किया जाता है। इसके पहले एपिसोड में, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान नज़र आये थे जिन्होंने अपनी फिल्म ‘जीरो’ का प्रचार किया था। और फिर इसके अगले एपिसोड में जॉनी सिंस दिखाई दिए।

ये पहली बार होगा, जब भुवन लाइव मंच पर टीटू मामा के किरदार में अभिनय करते दिखाई देंगे। फैन फेस्ट शनिवार को मुंबई के जिओ गार्डन में आयोजित किया जाएगा।

उनका पिछला एपिसोड जिसमे जॉनी सिंस नज़र आये थे, उसे 2.3 करोड़ लोगों ने देखा। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, भुवन ने बताया कि उनका एडल्ट फिल्म स्टार के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा। उनके मुताबिक, “वह आराम से चिल थे। उन्होंने कहा-‘मुझे स्क्रिप्ट से कोई लेना देना नहीं है, तूने मेरी बेइज्जती करनी है तो कर।”

“कह रहा था बस मुझे इतना बता दे कि मेरे को क्या बोलना है। उन्हें पता है कि यहाँ बहुत सारे दर्शक है उन्हें देखने वाले।” जब पूछा गया कि क्या जॉनी को विडियो शूट करते वक़्त कुछ आशंका थी। भुवन ने कहा-“बिलकुल भी नहीं।क्योंकि मैंने वीडियो में कुछ भी स्पष्ट नहीं दिखाया है। बस वो बंदा है जो उस इंडस्ट्री से है।”

उन्होंने आगे कहा-“और लोगों में ये जानने का बहुत उत्साह है कि वहाँ होता क्या है। जो सवाल मैंने इससे पूछे वो वास्तविक प्रश्न थे…कि इनकी वीडियोस में लॉजिक क्यूँ नहीं होता, यह इतना ओवररियेक्ट क्यूँ करते हैं।”

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!