Fri. May 24th, 2024

    भारत में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग 2019 की धूम मची हुई है। कल रात कोलकाता नाईट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच घमासान युद्ध हुआ जिसमे केकेआर ने बड़ी ही आसानी से जीत अपने नाम कर ली। केकेआर ने पंजाब की टीम को 219 रन का लक्ष्य दिया था जिसमे से किंग्स 11 पंजाब मात्र 190 रन बनाकर ही सिमट गयी।

    https://www.instagram.com/p/BvifyrmFhNS/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये तो सब जानते हैं कि केकेआर के मालिक शाहरुख़ खान हैं और यही कारण है कि इस टीम को समर्थन देने वाले ज्यादातर किंग खान के फैंस ही मिलेंगे। शाहरुख़ केकेआर ले लगभग हर मैच में अपनी टीम को चीयर करने स्टेडियम पहुंचते हैं और वहां भी वह अपने फैंस को प्रभावित करने का और उनका दिल जीतने का एक भी मौका नहीं छोड़ते।

    जहाँ पिछले मैच में, उन्होंने अपने एक विकलांग फैन से मिलकर और उन्हें गले लगाकर सभी का दिल जीता था वही इस मैच की भी कुछ रोमांचक तसवीरें वायरल हो रही हैं। पिछले रात कोलकाता के ईडन गार्डन में हुए मैच में जीतने के बाद, शाहरुख़ मैदान पर गए जैसा वे अक्सर करते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvZSK_CFMgA/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने का केवल अपनी टीम को चीयर किया बल्कि अपना आइकोनिक एसआरके पोज़ भी किया वो भी मैदान के ठीक बीचो-बीच। उनके इस कदम से पूरे स्टेडियम में तालियां और सीटियां बजने लगी। आप तसवीरें आप यहाँ देख सकते हैं-

    शाहरुख़ खान के साथ, कोलकाता नाईट राइडर्स की सह-मालिक बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला भी हैं जबकि किंग्स इलेवन पंजाब की मालिक दूसरी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति ज़िंटा हैं।

    https://www.instagram.com/p/BvZgfzFl1LG/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्मो की बात की जाये तो, शाहरुख़ को आखिरी बार आनंद एल.राय की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था जिसमे उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नज़र आई थी। उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *