दा इंडियन वायर » खेल » आईपीएल 2019: प्रीति जिंटा ने कहा मैंने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए फिल्मो में काम करना छोड़ दिया
खेल

आईपीएल 2019: प्रीति जिंटा ने कहा मैंने किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए फिल्मो में काम करना छोड़ दिया

प्रीती जिंटा

जैसे की किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के पास इस सीजन के लिए एक अच्छी टीम है, ऐसे में सह-मालिक प्रीति जिंटा का मानना है कि उनकी टीम इस बार नॉकआउट स्टेज तक जरुर पहुंचेगी। किंग्स इलेवन पंजाब के राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले प्रीति जिंटा ने इंडियनएक्सप्रेस.कोम के साथ अपने आईपीएल के अनुभव के बारे में बात की, कैसे आईपीएल उनकी जिंदगी का हिस्सा बना और वह किस खिलाड़ी को इस सीजन के लिए अपनी टीम में लेना चाहती थी।

किंग्स इलेवन पंजाब के साथ 10 साल में एक बार भी टूर्नामेंट नहीं जीतने के बावजूद, जिंटा के उत्साह में एक भी कमी नहीं आई है और उसे जो जुड़ा हुआ है, उसके बारे में बोलते हुए, जिंटा ने कहा, “यह मेरा पहला उद्यम है जिसे मैं मानती थी और मैं करना चाहता थी। मैंने इसके लिए अपनी फिल्में छोड़ दीं। यह मेरे बच्चे की तरह है और इसलिए मैं किंग्स इलेवन पंजाब के साथ टूर्नामेंट जीतना पसंद करूंगी।”

उन्होने आगे कहा, “दूसरी बात जो मुझे जोड़े रखती है, वह है जमीनी स्तर से आने वाली प्रतिभाओं को देखना। उन्होंने कहा कि युवा भारतीय लड़के बाहर आकर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मुझे लगता है कि मैं इस देश में बदलाव का हिस्सा हूं।”

Three Things Nobody Knows About Our Lions

Hear from our lions as they reveal three things about themselves that you probably didn't know. #LivePunjabiPlayPunjabi

Posted by Kings XI Punjab on Wednesday, April 12, 2017

टीम के साथ दस साल के अपने सफर के बारे में बात करते हुए, जिंटा ने कहा, “जब मैं पहली बार इस बारे में आई तो मैंने कभी अनुमान नहीं लगाया कि यह इस तरह से पैन करेगा लेकिन अब इसके दस से बारह साल हो गए हैं। मेरा पहला फिल्मफेयर पुरस्कार जीतने के बाद, लोगों ने मुझसे पूछा कि मैं दस साल बाद क्या करूँगी और मैंने कहा, “वैसे तो मैं व्यवसाय कर रही हूँ”। लेकिन मुझे कहा गया कि मैं आराम करूं और फिल्मों पर ध्यान दूं। हालांकि, यह हमेशा मेरे दिमाग में था कि फिल्मों से परे जीवन है। इसलिए यह खेल में शामिल होने के लिए एक बहुत ही सचेत निर्णय था।”

हालांकि, क्रिकेट के लिए उनका जुनून अभी नया है। ” मुझे खेलो का बहुत शोक है लेकिन क्रिकेट का जुनून मेरे अंदर आईपीएल के बाद से ही आया है। मैंने बस पहले क्रिकेट के बारे में सुना था। लेकिन आईपीएल के साथ समय बिताने पर मैंने बहुत कुछ सीखा है।”

जब प्रीति जिंटा से पूछा गया किंग्स इलेवन की टीम इस साल कहां तक पहुंचेगी तो उन्होने इस बात पर कोई टिप्पणी नही दी और कहा अभी इस बारे में बात करना बहुत जल्दी है। ” हमारा पिछला सीजन सही था और मुझे विश्वास है हम इस सीजन और अच्छा करेंगे। जब उनसे पूछा गया था पसंदीदा खिलाड़ी कौन है तो जिंटा ने जबाव दिया जो खिलाड़ी मैन ऑफ द मैच जीतता है वह मेरा हमेशा पसंदीदा खिलाड़ी होता है।”

About the author

अंकुर पटवाल

अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]