Fri. Feb 3rd, 2023
    क्या इस कारण बंद हो जाएगी कमल हसन की फिल्म "इंडियन 2"?

    कमल हसन की फिल्म ‘इंडियन’ जिसे दो दशक पहले जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी, कुछ दिन पहले निर्देशक शंकर ने उसके सीक्वल को बनाने की घोषणा की थी। फिल्म “इंडियन 2” में एक बार फिर कमल सेनापति के किरदार में नज़र आएंगे जिसकी खबर सुनकर फैंस बहुत उत्साहित हो गए थे।

    इस फिल्म को कमल की आखिरी फिल्म बताया जा रहा है क्योंकि इसके बाद वो अपना सारा समय राजनीती में ही व्यतीत करने की योजना बना रहे हैं। मगर अब जो फिल्म को लेकर हेडलाइन बनी है, वो ज़ाहिर तौर पर निराश करने वाली है।

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, शंकर और लायका प्रोडक्शंस के बीच फिल्म के बजट को लेकर बहुत बड़ी झड़प हो गयी है। शंकर अपनी फिल्मो पर दिल खोल कर खर्च करते हैं ताकि बड़े परदे पर अनुभव बेहतर हो, वही दूसरी तरफ लायका इतना पैसे खर्च करने के लिए तैयार नहीं है जितना उन्होंने शंकर की पिछली फिल्म ‘रोबोट 2.0’ में किया था।
    इस कारण, दोनों के बीच लड़ाई हो गयी है। ऐसा कहा जा रहा है कि अगर शंकर को तेलगु और हिंदी सिनेमा में निवेशक नहीं मिले तो फिल्म बंद भी हो सकती है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और नाही इस खबर की पुष्टि हुई है।
    फिल्म का पहले स्केड्यूल पिछले महीने ही पूरा हुआ था और टीम ने दूसरा स्केड्यूल शुरू कर दिया है। फिल्म में काजल अग्रवाल और सिद्धार्थ भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।
    फिल्म के पहले भाग ‘इंडियन’ में कमाल हसन, मनीषा कोईराला और उर्मिला मातोंडकर ने मुख्य किरदार निभाया था।कमाल के त्रुटिहीन श्रृंगार और शानदार अभिनय ने उन्हें 1996 में राष्ट्रिय पुरुस्कार दिलवाया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *