दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कंगना रनौत को बायोपिक के लिए उतनी ही फीस मिल रही है जितने की वह हक़दार हैं: विष्णु वर्धन इंदूरी
मनोरंजन

कंगना रनौत को बायोपिक के लिए उतनी ही फीस मिल रही है जितने की वह हक़दार हैं: विष्णु वर्धन इंदूरी

kangana ranaut fees of jaylalita biopic

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी’ में स्वतंत्रता सेनानी रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाने के बाद, कंगना रनौत महान तमिल अभिनेता और राजनेता जयललिता की भूमिका करने के लिए तैयार हैं।

जबकि अभिनेत्री तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री की प्रतिष्ठित भूमिका निभाएगी, फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ है। विष्णु वर्धन इंदुरी द्वारा निर्मित और ए एल विजय द्वारा निर्देशित, फिल्म हाल ही में कंगना की फीस के लिए सुर्ख़ियों में रही है।

हाल ही में यह खबर वायरल हो रही थी कि कंगना को फिल्म के लिए 24 करोड़ रूपये मिले हैं और इसके साथ ही वह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री बन गई हैं।

पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, निर्माता ने साफ़ किया है कि अभिनेत्री को हर उस चीज़ का भुगतान किया जाएगा जिसकी वह हकदार हैं।

विष्णु ने इंटरनेट पर चल रही ख़बरों को फर्जी बताया है और कहा है कि, “कंगना में उस पारिश्रमिक की पात्रता है जो उन्हें मिल रही है। हम उन्हें अपनी टीम में पाकर बहुत खुश हैं, लेकिन विवरण का खुलासा नहीं किया जा सकता है। यह प्रतिभा और निर्माता के बीच की बात है और इसके बारे में जानने का हक़दार कोई और नहीं है।”

उन्होंने यह भी कहा कि निर्देशक के नाम के तहत इंटरनेट पर जो बयान सामने आए हैं वे पूरी तरह से नकली थे। उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म निर्माता ने कंगना को मिलने वाले पारिश्रमिक के बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

कंगना ने हाल ही में खुलासा किया कि वह तमिल भाषा सीख रही हैं क्योंकि फिल्म के दृश्य तमिल में हैं और वह अपने चरित्र को बेहतर समझेंगी।

उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि, “दृश्य तमिल में होंगे, और मैं चरित्र को बेहतर ढंग से समझने और उसे से करीब महसूस करने के लिए भाषा सीखूंगी।

‘पंगा’ और ‘मेंटल है क्या’ में अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद मैं अपनी भाषा कक्षाएं शुरू करूंगी।”

अभिनेत्री वर्तमान में दो परियोजनाओं, ‘पंगा’, और ‘मेंटल है क्या’ में काम कर रही है। जबकि पंगा को अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा अभिनीत किया गया है, ‘मेंटल है क्या’ प्रकाश प्रकाशवेलुमुदी द्वारा निर्देशित है।

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: 100 से अधिक फिल्म निर्माताओं ने की भाजपा को वोट न देने की अपील

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!