दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कंगना रनौत के दावों पर भड़के पहलाज निहलानी, कहा मेरे साथ खेल न खेलें
मनोरंजन

कंगना रनौत के दावों पर भड़के पहलाज निहलानी, कहा मेरे साथ खेल न खेलें

कंगना रनौत के दावों पर भड़के पहलाज निहलानी, उनके साथ नहीं खेलने की दी धमकी

कल कंगना रनौत का मिड-डे को दिया एक इंटरव्यू सामने आया था जिसमे कंट्रोवर्सी क्वीन ने कई चौकाने वाले खुलासे किये थे जिसमे उन्होंने फिल्ममेकर पहलाज निहलानी की फिल्म के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म ‘आई लव यु बॉस’ के लिए उन्हें बिना अंडरगारमेंट्स के केवल रोब में फोटोशूट करना था और साथ ही ये भी कहा था कि ये एक सॉफ्ट पोर्न प्रकार की फिल्म थी।

हालांकि, पहलाज का इन सभी दावों पर कुछ और ही कहना है। सिने ब्लिट्स को दिए इंटरव्यू में, उन्होंने कहा कि जब कंगना को ‘गैंगस्टर’ मिली तो वह उनकी फिल्म से बाहर हो गयी। उन्होंने ये भी दावा किया कि उन्हें महेश भट्ट की फिल्म केवल उनकी फिल्म के पोस्टर की वजह से मिली थी। और अंत में उन्होंने कंगना को धमकी भी दी कि उन्हें पहलाज के साथ नहीं खेलना चाहिए।

उनके मुताबिक, “मैंने उस विज्ञापन पर डेढ़ करोड़ रूपये खर्च किये और तीन गीतों को शूट किया। उन्होंने फोटोशूट के बाद रीडिंग की, मगर मेरे विज्ञापन और पोस्टर के साथ, उन्हें महेश भट्ट की फिल्म मिल गयी और मेरी फिल्म से बाहर हो गयी। उन्होंने मुझे ‘गैंगस्टर’ करने के लिए अनुरोध किया था क्योंकि हम तीन फिल्मो की डील में थे।”

“उन्हें मेरे साथ नहीं खेलना चाहिए, वर्ना मेरे पास उनके साथ खेलने के लिए बहुत सारी चीज़ें हैं।” पहलाज ने ये भी कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन से सम्पर्क किया था मगर चूँकि उनके पास इसी तरह का एक प्रोजेक्ट था, उन्होंने मना कर दिया।

पहलाज ने उन दावों को भी खारिज कर दिया जिसमे कंगना ने ये कहा था कि ये एक पोर्न फिल्म थी। उन्होंने कहा-“वो कभी पोर्न फिल्म नहीं थी और ना ही मुझे उस तरह की फिल्मो में कोई दिलचस्पी है।”

कंगना ने कहा था कि उनका किरदार सॉफ्ट पोर्न किस्म का था और उन्होंने इसके लिए फोटोशूट भी किया था। हालांकि, शूट करने के बाद वह गायब हो गयी और अपना नंबर बदल दिया।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!