Thu. Jun 13th, 2024
    कंगना रनौत का चौकाने वाला खुलासा, पहलाज निहलानी की फिल्म के लिए करना पड़ा बिना अंडरगारमेंट्स के फोटोशूट

    कंगना रनौत बॉलीवुड की एक मात्र ऐसी अभिनेत्री रही हैं जो किसी भी टॉपिक पर बात करने से शरमाई नहीं हैं। वह हमेशा अपने हक़ के लिए खड़ी रही हैं और उन्होंने कई बार इंडस्ट्री में चल रहे गलत कामों पर भी सवाल उठाये हैं। चाहे वो नेपोटिस्म हो या इंडस्ट्री में चल रही राजनीती, उन्होंने किसी को नहीं छोड़ा और सबकी क्लास लगाई है।

    हाल ही में, मिड-डे से बात करते हुए, कंगना ने अपने संघर्ष के बारे में भी बात की जो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने के शुरूआती दिनों में देखी थी। हिमाचल प्रदेश से आई कंगना ने बताया कि कैसे उनके माता-पिता डरे हुए थे जब कंगना ने बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने उस घटना का भी ज़िक्र किया जब पहलाज निहलानी ने उन्हें फिल्म का प्रस्ताव दिया था जिसके फोटोशूट में उन्हें केवल रोब में पोज़ करना था।

    उनके मुताबिक, “तथ्य कि लोग मिलेंगे, मार्गदर्शन का वादा करेंगे, मदद करेंगे लेकिन फिर मुझे घर में नज़रबंद कर दिया गया। और फिर पहलाज निहलानी ने मुझे फिल्म का प्रस्ताव दिया जिसका नाम था-‘आई लव यू बॉस’। एक फोटोशूट हुआ था जिसमे उन्होंने मुझे पहनने के लिए एक रोब दिया और कोई अंडरगारमेंट्स नहीं थे। इसलिए मेरे पास शो-गर्ल पोज़ के लिए केवल एक सैटिन रोब था जिसमे से मुझे अपने पैर बाहर निकालने थे, अँधेरे से बाहर आते हुए।”

    उन्होंने आगे कहा-“मुझे एक युवा लड़की का किरदार निभाना था जो अपने मध्यम आयु वर्ग के बॉस के लिए वासना रखती है। तो ये एक सॉफ्ट-पोर्न जैसा किरदार था। मुझे पता लगा कि मैं ये नहीं कर सकती। मुझे लगा कि मेरे माता-पिता ठीक यही कह रहे थे।”

    https://www.instagram.com/p/BuqAwdNHSUN/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bug9t6DHKZ9/?utm_source=ig_web_copy_link

    मगर कंगना उस फोटोशूट से भागी नहीं। उन्होंने बताया कि शूट करने के बाद, वह गायब हो गयी और अपना नंबर बदल दिया। उसी दौरान, उन्होंने अनुराग बसु की ‘गैंगस्टर’ और पूरी जगंनाध की ‘पोकिरी’ का ऑडिशन दिया था। जबकि उन्हें दोनों फिल्मों के लिए चुन लिया गया था, अभिनेत्री ने ‘गैंगस्टर’ के लिए सहमति जताई और फिल्म से अपना डेब्यू किया।

    कंगना ने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘क्वीन’, ‘फैशन’ और ‘मणिकर्णिका’ जैसी फिल्मों से इंडस्ट्री में अपने लिए जगह बनाई और आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब अभिनेत्री में से एक बन गयी। उनकी आगामी फिल्मों की सूची में, ‘मेंटल है क्या’, ‘पंगा’ और जयललिता की बायोपिक ‘जया’ शामिल है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *